क्राइम अलर्ट मध्यप्रदेश

नौकरी के लिए जाने को कहने पर गुस्साये पति ने काटी पत्नी की नाक

लखनऊ: लव सेक्स और धोखा: जब प्रेम संबंध के बीच मे आए रिश्ता, तो अपने बने कातिल

नौकरी के लिए जाने को कहने पर एक  पति – पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ गया कि  पत्नी की चाकू से नाक काट दी । बता दें कि पत्नी की उम्र 25 साल है और वो  अपने पति को नौकरी पर जाने के लिये बोलने लगी। और घर में बैठकर शराब न पीने को मना करने लगी। तभी दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्साए पति ने पत्नी पर हमला कर दिया। आपको बता दें कि ये मामला मध्य प्रदेश के भोपाल के खजूरी सड़क थाना इलाके का है

इंसानियत शर्मसार! युवक ने भैंस के साथ किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

खजूरी सड़क पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक संध्या मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। . ये घटना भोपाल के बरखेड़ा बोन्दर गांव में हुई, उन्होंने बताया कि दिहाड़ी मजदूरी करने वाला प्रीतम चौरे कई दिनों से काम पर नहीं जा रहा था और घर में बैठकर शराब पीता रहता था। इस वजह से पति और पत्नी में  झगड़ा बढ़ गया ।  और प्रीतम ने घर में इस्तेमाल होने वाले चाकू से पत्नी मनीषा चौरे की नाक काट दी और मौके से फरार हो गया.

इसके बाद पीड़ित महिला की बहन ने उसे शहर के कोलार इलाके के एक सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है.

Related posts

सीएम कमल नाथ ने तीन दिवसीय IAS ऑफीसर्स मीट का शुभारंभ किया

mahesh yadav

एमपी के कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में कई नाम शामिल, जानें लिस्ट में कौन है उपर

bharatkhabar

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने किया बड़ा दावा, कहा कि उनके संपर्क में हैं बीजेपी के 30 विधायक

rituraj