September 26, 2022 1:51 am
featured क्राइम अलर्ट यूपी

गालीबाज भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार

SHRIKANT TYAGI 1 गालीबाज भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार
नोएडा के फेज-2 कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला से अभद्रता करने के मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के साथ तीन और लोगों को पकड़ा गया है।
जानकारी के अनुसार श्रीकांत लगातार अपनी पत्नी और वकील के संपर्क में था जिससे पुलिस को उसकी लोकेशन की जानकारी मिली।
श्रीकांत त्यागी ने पुलिस की पूछताछ के दौरान बताया है कि वह कल कोर्ट में सरेंडर करने वाला था। वह अधिवक्ता के संपर्क में था। फरारी के दौरान उसने बलेनो कार का इस्तेमाल किया गया था। बताया गया कि श्रीकांत त्यागी बीती रात ही सहारनपुर से मेरठ पहुंचा, जहां वह श्रद्धापुरी कॉलोनी में अपने करीबी के घर रुका था। आरोपी अपने करीबी की मदद से कोर्ट में सरेंडर करने वाला था।
दरअसल, श्रीकांत त्यागी नोएडा से फरार होकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहुंच गया था। श्रीकांत त्यागी अपनी पत्नी से लगातार बात करने का प्रयास कर रहा था। इससे ही पुलिस को अहम सुराग मिले। मंगलवार की सुबह श्रीकांत त्यागी पत्नी से बात कर रहा था। मंगलवार की सुबह ही पत्नी को पुलिस ने फिर से पूछताछ के लिए बुलाया था।
श्रीकांत की गिरफ्तारी पर खुश हुए लोग
गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद सोसायटी के निवासियों ने खुशी जाहिर की है। पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए लोगों ने कहा कि मामला मुख्यमंत्री तक पहुंचने के बाद जीरो टॉलरेंस नीति के तहत कार्रवाई की गई है। सोसायटी में शाम को लोग एकजुट होकर एकजुटता का प्रदर्शन करेंगे।

Related posts

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज हुए 31 के, उतार-चढ़ाव से भरा रहा करियर

lucknow bureua

विराट को आया गुस्सा, धाकड़ बल्लेबाजी के बाद भी टीम को मिली करारी हार

lucknow bureua

Aaj Ka Rashifal: 09 मई को इन राशियों के भाग्य में होगा बदलाव, जानें आज का राशिफल

Rahul