August 10, 2022 11:12 pm
featured खेल

रेयान बर्ल की अपील कर गई काम, जिंबाब्वे को मिलेगा प्यूमा का सपोर्ट

ryan parag रेयान बर्ल की अपील कर गई काम, जिंबाब्वे को मिलेगा प्यूमा का सपोर्ट

वित्तीय संकट से परेशान जिंबाब्वे के बल्लेबाज रेयान बर्ल ने देश के क्रिकेट के खस्ताहाल की ओर ध्यान खींचा है। 27 साल के इस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर फटे हुए जूतों की तस्वीर पोस्ट करके राष्ट्रीय टीम के लिए प्रायोजक लाने की भावुक अपील की। जिसके बाद जूते बनाने वाली महान कंपनी में शामिल प्यूमा ने इस पर प्रतिक्रिया दी।

फटे जूतों की तस्वीर की शेयर

रेयान बर्ल ने अपने फटे जूतों की तस्वीर, गोंद और इसे ठीक करने के लिए कुछ सामान की तस्वीर ट्वीट की। जब कुछ क्रिकेट बोर्ड प्रायोजन से ही करोड़ों डॉलर कमा रहे हैं। तब बर्ल ने ट्वीट करके पूछा कि क्या कोई संभावना है कि हमें कोई प्रायोजक मिले, जिससे कि हमें प्रत्येक सीरीज के बाद अपने जूते चिपकाने नहीं पड़ें।

प्यूमा ने ट्वीट कर दिया सहयोग

बर्ल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्यूमा क्रिकेट ने ट्वीट कर लिखा कि गोंद को फेंकने का समय आ गया है, हम आपको सहयोग देंगे। बता दें बाएं हाथ के बल्लेबाज रेयान बर्ल ने जिम्बाब्वे की ओर से 3 टेस्ट, 18 वनडे और 25 T-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं।

जिंबाब्वे टीम का इतिहास

विश्व कप 1983 से पहले वनडे इंटरनेशनल टीम का दर्जा हासिल करने वाले जिम्बाब्वे को 1992 में टेस्ट दर्जा मिला।  लेकिन पिछले कुछ समय से टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जूझ रही है। ICC ने सरकारी हस्तक्षेप के कारण 2019 में देश के क्रिकेट बोर्ड को निलंबित कर दिया। और पिछले साल टीम को टी20 विश्व कप क्वालिफायर में हिस्सा लेने से भी रोक दिया गया। बाद में हालांकि जिम्बाब्वे को बहाल कर दिया गया था।

Related posts

सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टर्स ने कहा- अभी करना होगा बेड रेस्ट

Shagun Kochhar

पति के सामने ही मां और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार

Shailendra Singh

यूपी में शिक्षक भर्ती घोटाले में टॉपर गिरफ्तार, पुलिस 50 से ज्यादा अभ्यर्थियों की कर रही तलाश

Rani Naqvi