यूपी में बीते 24 घंटे में मिले 642 नए कोरोना केस और 82 मौतें, जानिए जिलों का हाल  

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लग चुकी है। नए मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। गुरुवार को आई टेस्‍ट रिपोर्ट के अनुसार, बीते 24 घंटे में प्रदेश में 642 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 82 संक्रमितों की मौत हुई है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा आज जारी की गई कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी में बीते 24 घंटे में 642 कोरोना के नए संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 1231 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट गए हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में 82 संक्रमितों की कोरोना से मौत हो गई।

लखनऊ-गोरखपुर में सबसे ज्‍यादा मरीज

आज की रिपोर्ट की अनुसार, लखनऊ और गोरखपुर में कोरोना के सबसे ज्‍यादा नए संक्रमित मिले हैं। लखनऊ में 37 नए संक्रमित और गोरखपुर में 30 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, मौतों के मामले में कानपुर नगर में सबसे ज्‍यादा 15 संक्रमितों की मौत हुई है। जबकि दूसरे नंबर पर आठ मौतें गोरखपुर में हुई हैं।

वहीं, कोरोना से मात देने वालों की संख्‍या मेरठ में सर्वाधिक 76 रही, जबकि लखनऊ में 65 संक्रमितों ने कोरोना को हरा दिया। गौतमबुद्ध नगर में 53, गोरखपुर में 48, सहारनपुर में 30, वाराणसी में 41 और कानपुर नगर में 24 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट गए।

बरेली में भी पांच मौतें

इसके अलावा बेरली में छह नए संक्रमित मिले और पांच मौतें हुई हैं। अयोध्‍या में 12 नए मरीज मिले और एक संक्रमित की मौत हो गई। गोरखपुर में 30 नए संक्रमित मिले और आठ मरीजों की मौत हुई। सहारनपुर में 13 नए केस मिले और चार की मौत हुई। आगरा में 24 नए मामले मिले और चार मरीजों की मौत हुई। वहीं, मेरठ में 23 नए मरीज मिले और तीन मरीजों की मौत हुई।

सर्वकल्याण के लिए मनकामेश्वर मंदिर में किया गया वट देवता का पूजन

Previous article

नुसरत जहां ने निखिल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा बिना बताएं मेरे अकाउंट से निकाले पैसे…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.