नुसरत जहां ने निखिल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा बिना बताएं मेरे अकाउंट से निकाले पैसे...

टीएमसी की सांसद नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में है। नुसरत जहां और पति निखिल जैन के अलग होने की खबरे के बीच नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की सारी फोटो डिलीट कर दी है।

शादी मान्य नहीं

नुसरत ने बताया 2019 में उन्होने निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। तुर्की की यह शादी भारत में मान्य नहीं है । नुसरत ने निखिल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे किनारा कर लिया है और सोशल मीडिया पर शादी की फोटो भी डिलीट कर दी है।

निखिल जैन से हो चुकी है अलग

सिर्फ छह महीने में ही नुसरत जहां और निखिल जैन अलग हो गए है। निखिल जैन ने नुसरत जहां पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह नुसरत से अब कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते। उन्होने कोर्ट में दिवानी केस करने की बात भी कही थी। नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरे भी आ रही थी। जिसके जवाब में निखिल ने कहा था मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर वह प्रेग्नेंट है तो वह मेरे बच्चे की मां नहीं बनेगी।

तुर्की में की थी शादी

इसी बात का जवाब देते हुए नुसरत ने कहा उनकी शादी तुर्की में हुई थी जो कि भारत में मान्य नहीं है तो जब शादी ही नहीं हुई तो तलाक का सवाल ही नहीं है। खबरों की माने तो नुसरत जहां का एक बंगाली एक्टर के साथ अफेयर चल रहा है। जिसके चलते निखिल की शादी नुसरत से टूटी है।

पैसों  में गड़बड़ी की थी

नुसरत जहां ने निखिल पर पैसों के मामले में गड़बड़ी करने का आरोप भी लगाया है। नुसरत ने आरोप लगाते हुए कहा है कि निखिल बिना जानकारी उनके अकाउंट से पैसे निकालते थे। खुद को पैसे वाला बताकर मेरे बैंक अकाउंट से पैसे निकाले है। मेरे पुश्तैनी गहने भी निखिल के पास है। यह सारी जानकारी देते हुए मुझे काफी दुख हो रहा है।

यूपी में बीते 24 घंटे में मिले 642 नए कोरोना केस और 82 मौतें, जानिए जिलों का हाल

Previous article

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को मिले अपने क्षेत्रों को कोरोना मुक्त बनाने के मंत्र

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured