September 21, 2021 9:57 pm
featured देश

पढ़े 11 बजे की बड़ी ख़बरें सिर्फ भारत खबर पर, देश में कोरोना मरीज़ों की संख्या पहुंची 14 लाख 84 हजार के पार

corona virus 3 पढ़े 11 बजे की बड़ी ख़बरें सिर्फ भारत खबर पर, देश में कोरोना मरीज़ों की संख्या पहुंची 14 लाख 84 हजार के पार

देश में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं।  स्वास्थ्य मंत्रालय ने आंकड़े जारी किए,

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं।  स्वास्थ्य मंत्रालय ने आंकड़े जारी किए, देश में एक दिन में 47,704 पॉजिटिव, 24 घंटे में कोरोना से 654 मौतें हुईं, कोरोना मरीजों की संख्या 14,83,157, देश में एक्टिव केस की संख्या 4,96,988, देश में अब तक 33,425 लोगों की मौत।

लखनऊ– KGMU की जांच में 132 पॉजिटिव मिले, 2059 सैम्पल रिपोर्ट में 132 पॉजिटिव, लखनऊ के 44 मरीज कोरोना पॉजिटिव, अमेठी 1,बलिया के 2 मरीज पॉजिटिव, संतकबीरनगर, झांसी में 1-1 मरीज मिले, शाहजहांपुर के 49 मरीज पॉजिटिव मिले, हरदोई 15, बाराबंकी में 10 पॉजिटिव, अयोध्या, गोरखपुर में 1-1 मरीज मिले, सुल्तानपुर, औरैया में 2-2 मरीज मिले, बरेली में 1,सीतापुर में 2 मरीज मिले।

लखनऊ– अयोध्या राम मंदिर निर्माण में जाएगी मिट्टी, निर्माण में लखनऊ की मिट्टी भी भेजी जाएगी, ऐशबाग रामलीला मैदान की खोदी जाएगी मिट्टी, अयोध्या शोध संस्थान के माध्यम से भेजेंगे, वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच खोदी जाएगी मिट्टी, भूमि पूजन के दिन लखनऊ में होगा पूजन हवन, लखनऊ के रामलीला मैदान में होगा पूजन हवन, लखनऊ में रामलीला कमेटी करेगी आयोजन।

https://www.bharatkhabar.com/indias-campaign-is-bringing-color-in-jadhav-case/

लखनऊ– राम मंदिर ट्रस्ट की लोगों से अपील, राम मंदिर निर्माण को लेकर अपील, ‘लोग सोने चांदी की ईंटें दान ना करें’, ‘ट्रस्ट के खाते में सीधे जमा कराएं धन’

मुरादाबाद– डिप्टी सीएमओ डीके प्रेमी का ऑडियो वायरल, वायरल ऑडियो में स्टाफ कर्मी को धमका रहें, पांच मिनट में कार्यालय पहुंचने को लेकर धमकी, स्टाफ कर्मी की टांग तुड़वाने की दे रहें धमकी, पुलिस भेज कर घर से उठाने का भी दावा, नाइट ड्यूटी के बाद सुबह जबरन बुलाने का आरोप, सीएमओ ने वायरल ऑडियो का लिया संज्ञान।

गोरखपुर– पुलिस और टॉप 10 बदमाशों से मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, घायल बदमाश को कराया गया भर्ती, हिस्ट्रीशीटर राधे यादव गिरफ्तार,2 फरार, बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी है, तमंचा और कारतूस किया बरामद, बांसगांव के बेलिपार मोड़ पर हुई मुठभेड़।

हरदोई– फेसबुक पर सांसद जय प्रकाश रावत ने लिखा, सांसद ने अपनी सरकार पर उठाया सवाल, कोविड 19 में दी गयी निधि पर उठाए सवाल, वेंटिलेटर नहीं खरीदे जाने पर लिखी पोस्ट, निधि कहां गई कुछ नही मालूम- जयप्रकाश, एमपी,एमएलए बेबस हैं- सदर सांसद, इतनी बेबसी कभी नहीं महसूस हुई-सांसद

गाजियाबाद– 6 बदमाशों ने बंधक बनाकर की लूट, हजारों की नगदी,लाखों के जेवर लेकर फरार, परिवार के 8 लोगों को बंधक बनाकर लूट, 8 महीने को बच्चे को गन प्वॉइंट पर लिया, गन प्वॉइंट पर लेकर महिलाओं से बदसलूकी, 3 घायलों को दिया गया प्राथमिक उपचार, कविनगर के चिरंजीव विहार इलाके में लूट।

औरैया– सरकारी पम्पलेट बारिश के पानी में भीगे, ‘विकास एवं सुशासन के 30 माह’ के पम्पलेट, जिला सूचना अधिकारी कार्यालय में लापरवाही, बारिश के पानी में भीग रहे सरकारी पम्पलेट, सरकार की नीतियों को जन जन पहुंचाना था, सूचना अधिकारी की बड़ी लापरवाही दिखी, सरकारी किताबें और पम्पलेट हो रहे खराब।

कौशाम्बी– मामूली विवाद में व्यक्ति को मारी गोली, साले ने अपने बहनोई को मारी गोली, पति-पत्नी के विवाद में साले ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, पत्नी ने भाईयों को बुलाकर विवाद बढ़ाया, बहन के घर पहुंचकर साले ने मारी गोली, सराय अकिल के चांदपुर अमराय की घटना।

गाजियाबाद– 6 बदमाशों ने बंधक बनाकर की लूट, हजारों की नगदी,लाखों के जेवर लेकर फरार, परिवार के 8 लोगों को बंधक बनाकर लूट, 8 महीने के बच्चे को गन प्वॉइंट पर लिया, गन प्वॉइंट पर लेकर महिलाओं से बदसलूकी, 3 घायलों को दिया गया प्राथमिक उपचार, कविनगर के चिरंजीव विहार इलाके में लूट।

अम्बेडकरनगर– तेज बारिश में भरभरा कर गिरा कच्चा घर, इलाज के दौरान एक बच्ची की हुई मौत, घर में सो रहे तीन लोग मलबे में दबे थे, राम नगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती, आलापुर के मसेना मिर्जापुर गांव की घटना।

एटा– लाखों रुपए के जुए का फड़ कैमरे में कैद, दर्जनों लोग धड़ल्ले से खेल रहें हैं जुआ, लोग उड़ा रहे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, मलावन थाना के छछेना गांव का मामला।

सहारनपुर– भारत समाचार की खबर का असर, जिला अस्पताल में शव भीगने का मामला, बुजुर्ग व्यक्ति का शव बारिश में भीगा था, प्रमुख अधीक्षक डॉ वार्ष्णेय ने की टीम गठित, दोषियों पर बड़ी कार्रवाई होगी- डॉ वार्ष्णेय।

प्रयागराज– पुलिस और 2 इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को लगी गोली, दोनों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद, दोनों को घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, मोहम्मद जुनैद पर 50 हजार का इनाम था, अबूऐश पर 35 हजार का इनाम घोषित था, सोरांव के लोसन पुर पुलिया के पास मुठभेड़।

झांसी– झांसी मेडिकल कॉलेज की घोर लापरवाही, डॉक्टरों की लारवाही से व्यक्ति की मौत, कोरोना संक्रमित होने पर हुआ था भर्ती, व्यक्ति ने मरने से पहले वीडियो भेजा था, वीडियो में अपना दर्द बता रहा था व्यक्ति, मरने के बाद व्यक्ति का वीडियो वायरल, मऊरानीपुर दमेले चौक निवासी था व्यक्ति।

बुलंदशहर– बीएड छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पंखे पर झूलता मिला मृतक छात्रा का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शव के पास से सुसाइड नोट भी किया बरामद, छात्रा की मौत से मृतका के परिजनों में कोहराम, रामघाट थाना क्षेत्र के धारकपुर गांव की घटना।

ललितपुर– गरीबों का निवाला छीन रहा कोटेदार, एक किलो अनाज कम की देने की बात कही, ग्रामीणों के विरोध पर नाम काटने की धमकी, ग्रामीणों की शिकायत नहीं हुई कोई कार्रवाई, पाली क्षेत्र बंट गांव का मामला।

कौशाम्बी– कृषि फार्म के चौकीदार की हत्या से हड़कंप, चौकीदार की सिर कूचकर निर्मम हत्या हुई, स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना, सैनी कोतवाली के पास है कृषि फार्म।

आगरा– दबंगों ने परिवार को जमकर पीटा, परिवार के बच्चों को लाठी डंडों से पीटा, पिटाई की वारदात सीसीटीवी में कैद, महादेव नगर के राजपुर चुंगी की घटना।

Related posts

माओवादियों से संपर्क रखने के आरोपी डीयू प्रोफेसर साईबाबा दोषी करार

Rahul srivastava

अगूस्ता घोटालाः पूर्व वायुसेना प्रमुख को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

Rani Naqvi

Ranbir Kapoor को इस नाम से बुलाती हैं रिद्धिमा, जन्मदिन पर दी बधाई

Trinath Mishra