5fda58cf 6a47 48dc 942f 86b98c5122c7 बाॅलीवुड में दी कोरोना ने दस्तक, इन सितारों के कोरोना पाॅजिटिव होने से रुकी 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

बाॅलीवुड। जैसा कि आप सभी जानते है कि कोरोना ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है। आए दिन लाखों की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। कोरोना वैक्सीन नहीं बन पाने के कारण अभी हालात पहले जैसे ही बने हुए हैं। सभी देशों द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए कई वैक्सीन परीक्षण के अंतिम चरण में हैं। इसके साथ ही बाॅलीवुड से खबर आ रही है कि दिल्ली में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की  शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू सिंह और निर्देशक राज मेहता को कोरोना होने की खबरे हैं। बताया जा रहा है कि इसके चलते फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है। ये फिल्म धर्मा प्रोड्कशन की फिल्म है।

देश की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं-

बता दें कि बीमारी किसी को यह नहीं देखती है कि यह व्यकित अमीर है या फिर गरीब है। इन दिनों हमारा देश कोरोना जैसी वैश्विक आपदा का सामना कर रहा है। कोरोना की वजह से ही देश की आर्थिक स्थिति भी बेहद नाजुक हो गई है। जैसे ही देश की आर्थिक स्थिति ठीक होकर आती है वैसे ही कोरोना के केस बढ़ने शुरू हो जाते हैं और अर्थव्यवस्था वहीं रूककर खड़ी हो जाती है, जहां से चलती है। देश की आर्थिक राजधानी मबंई में कोरोना केस बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी के साथ अब बाॅलीवुड में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। दिल्ली में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की  शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू सिंह और निर्देशक राज मेहता को कोरोना होने की खबरे हैं।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

अगली फिल्म में लिज्जत पापड़ बेचेंगी कियारा आडवाणी!

Previous article

सीएम त्रिवेंद्र ने किया वन विकास निगम के ई-ऑक्शन पोर्टल का शुभारम्भ, कहा-ई-गवर्नेंस की दिशा में अच्छा कदम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.