September 28, 2022 10:03 am
Breaking News featured देश

पीएम मोदी ने अरूण जेटली को दी श्रद्धांजलि, जानें ट्वीट कर क्या कहा-

b3d822a7 50b4 4ea1 b812 fa5cab7483b5 पीएम मोदी ने अरूण जेटली को दी श्रद्धांजलि, जानें ट्वीट कर क्या कहा-

नई दिल्ली। देश की राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाले नेता अरूण जेटली की आज जंयती है। इस मौके पा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ और अन्य नेताओं ने अरूण जेटली की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। जेटली का जन्म 1952 में हुआ था औक उनका पिछले साल अगस्त में निधन हो गया था।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनका ओजस्वी व्यक्तित्व, बुद्धिमता, कानूनी समझ और हाजिरजवाबी को वे सभी लोग याद करते हैं, जो उनके काफी निकट थे। वहीं बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी पूर्व वित्त मंत्री को याद किया। जेटली कई साल तक पार्टी की सबसे मुखर आवाज वाले नेताओं में शामिल रहे और उन्हें सबसे गहरी राजनीतिक समझ वाले नेताओं में से एक माना जाता था।

इन नेताओं ने भी किया अरूण जेटली को याद-

बता दें कि मोदी ने ट्वीट किया कि मैं अपने मित्र अरुण जेटली जी को उनकी जयंती पर याद कर रहा हूं। उनके ओजस्वी व्यक्तित्व, बुद्धिमता, कानूनी समझ और हाजिरजवाबी को वे सभी लोग याद करते हैं, जिन्होंने उनसे निकटता से बातचीत की है। उन्होंने भारत की प्रगति के लिए अथक मेहनत की। इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जेटली को एक मुखर वक्ता एवं सक्षम रणनीतकार के तौर पर याद किया जाएगा। वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने में जेटली की भूमिका को हमेशा याद किया जाएगा। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जेटली असाधारण सांसद थे, जिनके ज्ञान और अंतर्दृष्टिं के सानी बहुत कम हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने देश की राजनीति में चिरकाल तक रहने वाला योगदान दिया और पूरे उत्साह एवं समर्पण के साथ देश की सेवा की।

 

Related posts

राज्यसभा सांसद की पुस्तक ‘समय का सच’ का मोहन भागवत ने किया विमोचन

Rani Naqvi

बिहारः शराबबंदी के बाद लोगों में बड़ा बदलाव चीज़,शहद,मंहगी साड़ियों की बिक्री बढ़ी

mahesh yadav

फेसबुक पर वायरल हो रही हैं सीएम रावत की ये तस्वीरें

piyush shukla