kiara अगली फिल्म में लिज्जत पापड़ बेचेंगी कियारा आडवाणी!

लक्ष्मी में अपनी परफोर्मेंस के बाद किराया आडवाणी लगातार अगल-अगल किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, तो फैंस तैयार हो जाइए. क्योंकि लक्ष्मी के बाद कियारा जहां जुग-जुग जियो की शूटिंग कर रही हैं. वहीं अब अपनी अगली फिल्म में लिज्जत पापड़ बेचती हुई नजर आएंगी. जी हां, आशुतोष गोवारिकर ने अपनी अगली फिल्म के लिये कियारा को साइन कर लिया है.

आशुतोष गोवारिकर ने किया कियारा को साइन

फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर एक महिला की प्रेरक कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं, जिसने लिज्जत की लोकप्रिय श्रृंखला शुरू की जो ‘पप्पड़’, ‘खाखरा’ और ‘वड़ी’ जैसे भारतीय स्नैक्स का निर्माण करती है. कियारा आडवाणी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी. जिसका शीर्षक है ‘कर्रम कुर्रम’.

कर्रम कुर्रम विज्ञापन से लिया टाइटल

फिल्म लिज्जत पापड़ के लोकप्रिय कर्रम कुर्रम विज्ञापन से अपना टाइटल लिया है. फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी बताएगी जिसने अपने और छह अन्य अनपढ़ गृहिणी की आजीविका बनाए रखने के लिए एक महिला सहकारी संगठन शुरू किया था जो खाना पकाने में माहिर थी. जल्द ही संगठन बढ़ा हुआ और कई महिलाओं को रोजगार का जरिया प्रदान किया. आज महिला गृह उद्योग लिज्जत पापड़ ने हजारों महिलाओं को वित्तीय स्वतंत्रता देकर सशक्त बनाया है.

जुग-जुग जियो में भी नजर आएंगी कियारा

आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रस्तुत करम कुर्रन का निर्देशन ग्लेन बारेटो और अंकुश मोहल्ला करेंगे, जिन्होंने पहले भी आशुतोष के साथ काम किया है.
कर्रम कुर्रम के अलावा लक्ष्मी में अक्षय कुमार के अपोजिट आखिरी बार नजर आए कियारा आडवाणी जुग-जुग जियो में भी काम कर रही हैं. फिल्म में वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी हैं.

सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी बोले- 8 वैक्सीन पर भारत में चल रहा काम, जानिए कीमत को लेकर क्या कहा-

Previous article

बाॅलीवुड में दी कोरोना ने दस्तक, इन सितारों के कोरोना पाॅजिटिव होने से रुकी ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.