featured बिहार

बिहार में फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ,  21 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि,  संख्या 387 हुई

बिहार 7 बिहार में फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ,  21 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि,  संख्या 387 हुई

पटना। बिहार में आज फिर कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अब तक कुल  21 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। पहले 12 नए मरीज बक्सर के नया भोजपुर इलाके से मिले तो वहीं फिर पांच पश्चिमी चंपारण के मिले और उसके बाद अब दरभंगा  से भी चार नए मरीज मिले हैं जिनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  राज्य में अब कोरोना मरीजों की संख्या 387  हो गई है। जानकारी के मुताबिक राहत बस इतनी है कि अबतक बक्सर और दरभंगा जिले में जितने भी केस  मिले हैं ये सभी एक ही मरीज से संक्रमित हुए हैं। तो वहीं पश्चिमी चंपारण में भी आज पांच नए मामले मिले हैं।

वहीं मंगलवार को बिहार में कोरोना के 20 नए संक्रमित मरीज मिले, जिनमें से अधिकतर प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं। राजधानी पटना में जहां मंगलवार को एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं मिला तो वहीं कोरोना ने नए जिलों को अपनी चपेट में ले लिया है। सीतामढ़ी, अररिया और शेखपुरा जिले मंगलवार को पहली बार कोरोना की चपेट में आए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/after-getting-68-more-infected-the-total-number-of-corona-patients-in-bihra-state-increased-to-346/

मंगलवार को गोपालगंज के छह, कैमूर के चार, जहानाबाद के तीन, मुंगेर के दो और शेखपुरा, बक्सर, बांका, सीतामढ़ी व अररिया के एक-एक मरीज मिले। बिहार में अभी सिर्फ 10 जिले कोरोना से मुक्त है तो वहीं 64 मरीज अबतक स्वस्थ भी हो चुके हैं। सबसे ज्यादा कोरोना मरीज मुंगेर जिले के हैं, इनकी संख्या 92 है। अब तक सबसे ज्यादा मरीज सोमवार को मिले थे। एक दिन में कुल 69 मरीज पॉजिटिव पाए गए थे जो अबतक एक दिन सबसे ज्यादा संख्या में पाए जाने का रिकॉर्ड है। इसके पूर्व 25 अप्रैल को बिहार में एक दिन में 56 संक्रमित मिले थे।

Related posts

यूपी टीईटी एग्‍जाम पेपर लीक, STF ने दबोचे 23 लोग

Rahul

चीफ जस्टिस केएम जोसेफ का नाम जजों की सूची में तीसरे नंबर पर सबसे आखिर में शपथ लेंगे

Rani Naqvi

अल्मोड़ा: जंगलों में लगी आग से निकलता धुंआ लोगों के लिए बना आफत

Neetu Rajbhar