January 29, 2022 2:09 am
featured यूपी

प्रयागराजः महिला को अश्लील मैसेज भेजना पड़ा भारी, आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज

प्रयागराजः महिला को अश्लील मैसेज भेजना पड़ा भारी, आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज

प्रयागराजः उतरांव थाने में तैनात सिपाही ने शायद सोचा नहीं होगा कि किसी महिला के मोबाइल पर इस तरह से अश्लील मैसेज भेजने पर उसको नौकरी गंवाने की नौबत आ जायेगी। महिला ने इधर शिकायत की, उधर आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

महिला ने आरोप लगाया कि उसने सिपाही को पहले भी कई बार अश्लील मैसेज भेजने को लेकर अगाह किया था, लेकिन आरोपी ने एक नहीं सुनी। जिसके बाद परेशान महिला ने पुलिस के आलाअधिकारियों और महिला आयोग में इसकी शिकायत कर दी। महिला की शिकायत से आला-अधिकारियों के होश उड़ गए और उन्होंने फौरन सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, पीड़ित महिला की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म मामले में उसे कोर्ट आना-जाना पड़ता था। इसी दौरान कोर्ट परिसर में उसकी मुलाकात उतरांव थाने में तैनात सिपाही सीताराम पाण्डेय से हुई। कुछ दिनों बाद आरोपी सिपाही ने महिला के मोबाइल पर गंदे और भद्दे मैसेज भेजने शुरू कर दिए। महिला ने सिपाही को कई बार मना किया लेकिन वह नहीं माना। फिर महिला ने आरोपी सिपाही के खिलाफ उतरांव थाने में शिकायत की, लेकिन वहां उसकी किसी ने नहीं सुनी। जिसके बाद पीड़ित महिला ने डीजीपी और महिला आयोग में शिकायत की।

Related posts

राजद और ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं: गिरिराज सिंह

Rani Naqvi

सरकार ने ब्लॉक किये 81 लाख आधार कार्ड, ऐसे लें अपने आधार का जानकारी

Rani Naqvi

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने जारी की आर्थिक सुस्ती को लेकर चेतावनी, सबसे ज्यादा खराब भारत के हालात

Rani Naqvi