August 15, 2022 12:32 am
featured उत्तराखंड

खटीमा से शुरू हुइ कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा, चुनावी शंखनाद का किया आगाज

congress rally 1630739823 खटीमा से शुरू हुइ कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा, चुनावी शंखनाद का किया आगाज

उत्तराखंड में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा शहीदों की भूमि खटीमा से शुरू हुई। जहां से कांग्रेस ने खटीमा से चुनावी शंखनाद का आगाज किया। कांग्रेश के साथ बड़े नेता खटीमा पहुंचे। परिवर्तन यात्रा की तैयारियां गुरुवार को ही पूरी हो चुकी थी। सर्वप्रथम कांग्रेस के नेताओं ने खटीमा स्थित शहीद स्मारक पर उत्तराखंड के शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए इसके बाद परिर्वतन यात्रा नानकमत्ता की ओर प्रस्थान हुइ। नानकमत्ता में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन यात्रा का भव्य स्वागत किया।

बता दें कि परिवर्तन यात्रा के नानकमत्ता पहुंचते ही भारी संख्या में किसानों ने परिवर्तन यात्रा का समर्थन किया और परिवर्तन रैली का जोरदार स्वागत समर्थन किया नानकमत्ता में स्वागत के बाद परिवर्तन यात्रा सितारगंज के रामलीला मैदान में पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने पंजाब में की गई टिप्पणी को लेकर कहा कि वहां कुछ विपक्षी लोगों ने बात को तूल देते हुए कहा जिसके लिए आज मैंने नानकमत्ता गुरुद्वारे में कार सेवा कर अपने कहे शब्दों पर क्षमा मांगी जहां।

1 1 1629553493 खटीमा से शुरू हुइ कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा, चुनावी शंखनाद का किया आगाज

वहीं कांग्रेस के संभावित प्रत्याशियों ने अपने अपने समर्थन में जोरदार आजमाइश की संभावित प्रत्याशियों के समर्थकों ने अपने अपने नेता के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की और रैली निकाली राम लीला मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि 2022 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनना तय है उत्तराखंड की जनता बेरोजगारी महंगाई व भ्रष्टाचार से त्रस्त है उत्तराखंड का युवा बेरोजगार है आम जनता अपने आप को ठगी सी महसूस कर रही है। उत्तराखंड की देव तुल्य जनता ने भाजपा को 57 सीट देकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाई थी।

1630684908 खटीमा से शुरू हुइ कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा, चुनावी शंखनाद का किया आगाज

लेकिन उत्तराखंड में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। उत्तराखंड में बेरोजगारी दर रिकॉर्ड पर पहुंच चुकी है उत्तराखंड का युवा खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड की जनता भाजपा को विदाई देगी हरीश रावत ने कहा इस बार सितारगंज को 20 वर्षों बाद कांग्रेसका विधायक मिलेगा वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा के राज में महंगाई चरम सीमा पर है आज पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है किसान पिछले 9 महीनों से सड़कों पर बैठा है।

किसान विरोधी बीजेपी सरकार का 2022 के चुनाव में खात्मा होगा और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह पूर्व मुख्यमंत्री व चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत समेत अन्य प्रदेश स्तरीय नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया ।

Related posts

भारत के बाद जापान ने चीन की हिला दी नींव..

Rozy Ali

कुशीनगर हादसे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जताया गहरा शोक, रेल मंत्रालय को दिए जांच के आदेश

rituraj

केदारनाथ LIVE : जानिए कौन-कौन देख रहा है पीएम मोदी का लाइव केदारनाथ दौरा?

Neetu Rajbhar