लखनऊ: जासूसी मामले पर सीएम योगी का बयान, कहा

लखनऊ: सीएम योगी आज बीजेपी कार्यालय में बैठक की, सीएम योगी ने बीजेपी की प्रदेश कार्यसमित बैठक में विपक्ष को आ्रड़े हाथों लिया।सीएम योगी ने कहा आज विपक्ष बेनकाब हो गया है। विपक्ष आतंवाद का शुभचितंक है। यह सिर्फ छल और भ्रम की स्थिति पैद कर रहे है। साथ ही सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा आपकों इनके भ्रम और छल से सावधान रहने की जरूरत है।

सीएम योगी ने कहा विपक्ष राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कैसे बयानबाजी कर रहा है। यह लोगों को धर्मांतरण के मु्द्दों पर भयानक स्थिति पैदा कर रहे थे।

सीएम योगी ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा लखनऊ के आतंकवाद के मुद्दे पर कैसे बयानबाजी करते हैं। सपा ने कचहरी ब्लास्ट, बिजनौर सीआरपी एफ कैम्प के हमलावरों के केस वापस करवाने वालों ने कल पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। हम अब लव जिहाद के खिलाफ काम कर रहे है तो भी इनकों परेशानी हो रही है।

अब हमें चेहरे बेनकाब करने होगे। सीएम योगी ने कहा चार साल पहले किसान-गरीब-महिलाए सरकार के एजेंडे में नही थे। यह लोग सिर्फ वोट बैंक होते थे। लेकिन अब सिर्फ एक क्लिक पर गरीब के खाते में पैसा जाता है। युवाओं को रोजगार मिल रहा है। उद्योगपति यूपी में निवेश करना चाहते है और कर रहे है।

चाल साल पहले कहा जाता था जहां से अंधेरा शुरू हो वही से उत्तर प्रदेश। लेकिन अब सिस्टम वही है बस सरकार बदली और यूपी की छवि बनी है। यहां अब कानून का मानक तय है।
यूपी में आज उद्योगपति कहते है पांच साल पहले हम यहां नहीं आना चाहते थे। लेकिन अब हम यूपी में निवेश करना चाहते है। आज यूपी में डेढ़ लास से ज्यादा नौकरियां दी गई है। अब यूपी में योग्यता से ही नौकरी मिलती है।

खान-पान का रखें पूरा ध्यान, नहीं तो बढ़ जाएगा फूड पॉइजनिंग का खतरा

Previous article

छत्तीसगढ़: पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में 35 जवान संक्रमित, कड़ी निगरानी में 650 जवान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured