September 22, 2021 11:18 pm
Breaking News यूपी

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के निधन पर सीएम योगी ने जताया दु:ख

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के निधन पर सीएम योगी ने जताया दु:ख

प्रतापगढ़: ठाकुर सज्जन सिंह का नाम आपको जरूर याद होगा, टीवी पर एक सीरियल में यह किरदार लोगों के दिल में उतर चुका है। प्रतापगढ़ के रहने वाले मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम ओझा का रविवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में किया जा रहा था।

सीएम योगी ने जताया दुख

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया। ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रसिद्ध अभिनेता का निधन अत्यंत दुखद है। सभी संतप्त परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं, प्रभु श्रीराम दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिजनों, प्रशंसकों को दुख सहने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति!

लखनऊ से सीखा हुनर

लखनऊ से अनुपम श्याम का काफी करीबी रिश्ता रहा है। उन्होंने 1993 के दौरान अपने करियर की शुरुआत की थी। शुरुआती पढ़ाई प्रतापगढ़ से करने के बाद वह लखनऊ आ गए। यहां भारतेंदु नाट्य अकैडमी में थिएटर सीखा, फिर दिल्ली चले गए। अदाकारी का उनके अंदर गजब का जुनून था, इसी के चलते मुंबई पहुंचे। बैंडिट क्वीन, स्लमडॉग मिलेनियर, शक्ति, हल्ला बोल, रक्त चरित्र, दस्तक, लगान, गोलमाल जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी छाप छोड़ी। उन्हें ज्यादा प्रसिद्धि एक टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा से मिली, जिसमें ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार अनुपम श्याम ओझा ने निभाया। इसी किरदार के दम पर वह घर घर तक पहुंच गए और सभी के दिलों में उन्होंने अपना स्थान बना लिया।

Related posts

संतोष कुमार की मौत के मामले में कई पर गिरी गाज, कोविड प्रमुख अधीक्षक को पद से हटाया

pratiyush chaubey

मुख्यमंत्री योगी का राज्यकर्मचारियों को दिवाली का तोहफा

Samar Khan

सजपा (चंद्रशेखर) से नवनीत चतुर्वेदी निष्कासित

Aditya Mishra