सीएम वसुंधरा राजे चुनाव प्रचार के लिए पहुूंची अजमेर, करेंगी सभाएं

अजमेर।  राजस्थान में अजमेर और अलवर लोकसभा व मांडलगढ़ विधानसभा के लिए 29 जनवरी को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जहां एक तरफ कांग्रेस के लिए सचिन पायलट स्टार प्रचारक की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं अब प्रदेश की मुखिया वसुंधरा राजे ने भी बीजेपी के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सीएम वसुंधरा राजे चुनाव प्रचार के लिए अजमेर के केकड़ी विधानसभा में पहुंची। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने उनका स्वागत किया। डिप्टी सेक्रेटरी डॉ बीसी बधाल ने बताया कि सीएम सुबह 9 बजे जयपुर से रवाना होकर 10 बजे केकड़ी पहुंची।

चुनाव प्रचार के बाद वो देवमाली मंदिर मसूदा के लिए रवाना होंगी। यहां करीब 20 मिनट रुकने के बाद वो विजय नगर जाएंगी। 20 जनवरी को सीएम राजे बिजौलिया से सुबह 9.15 रवाना होकर नसीराबाद पहुंचेंगी। हां चुनाव प्रचार के बाद 1.15 बजे अजमेर के लिए रवाना होंगी। वे शाम 4 बजे तक यहां रुकेंगी, 4.15 बजे किशनगढ़ विधानसभा के लिए रवाना होंगी।

शाम 6.15 तक किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने के बाद हेलीकॉप्टर से जयपुर के लिए रवाना होंगी। केकड़ी संवाददाता के मुताबिक मुख्यमंत्री सुबह 9 बजे सीपीएड कॉलेज स्थित ग्राउंड पर हैलीकॉप्टर से उतरेंगी। कटारिया ग्रीन्स में सुबह 10.15 बजे संत समागम सम्मेलन में मुख्यमंत्री संताें का आशीर्वाद प्राप्त करेंगी। दाेपहर 1.15 बजे प्रजापति समाज द्वारा आयाेजित श्री यादे मां जयंती के आयाेजन में शिरकत करेंगी।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट अजमेर संसदीय क्षेत्र के केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। सावर संवाददाता के मुताबिक पायलट और डॉ रघु शर्मा शुक्रवार को सावर तहसील क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे मेहरूकलां, गोरधा, बिसूंदनी, सूरजपुरा, कुशायता, मोटालाव, चितिवास, रायनगर, नापाखेड़ा, टांकावास, बाजटा आदि गांवों का दौरा कर चुनावी सभाएं करेंगे।