January 22, 2022 2:52 am
Breaking News यूपी

यूपी विधानसभा चुनाव का मंथन जारी, मंगलवार को भी चलेगा बैठकों का दौर

यूपी विधानसभा चुनाव का मंथन जारी, मंगलवार को भी चलेगा बैठकों का दौर

लखनऊ: यूपी भाजपा के बीच मंथन लगातार जारी है, एक बार फिर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष लखनऊ में हैं। मंगलवार को वह मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ भी चर्चा होगी। आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारी की जा रही है। रणनीति और एक्शन प्लान पर भी इस बैठक में बातचीत हो रही है।

राधा मोहन सिंह रहेंगे मौजूद

मंगलवार को होने वाली बैठक में यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहेंगे। सभी मंत्री अपनी सरकार में किए गए कामकाज के बारे में भी बताएंगे। इसके साथ ही आने वाली रणनीतियों पर भी विचार विमर्श किया जाएगा। वहीं सोमवार को समीक्षा बैठक में भाजपा के संकल्प पत्र से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई।

जीत ही लक्ष्य

भाजपा का हाईकमान प्रदेश सरकार के मंत्रियों और पदाधिकारियों का फीडबैक ले रहा है। इसके लिए बीएल संतोष को मौके पर भेजा गया है। मंगलवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष और अन्य मंत्री गणों के साथ फीडबैक लेने का काम किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी आने वाले चुनाव में अपनी जीत हर हाल में सुनिश्चित करना चाहती है। इसीलिए लगातार यह मंथन किया जा रहा है। संगठन की तरफ से राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और यूपी भाजपा प्रभारी राधामोहन सिंह को मौके पर तैनात किया गया है।

शाम 5:00 बजे कोर ग्रुप की बैठक

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मंगलवार शाम 5:00 बजे बीजेपी कोर ग्रुप की बड़ी बैठक करेंगे। इसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य इसके अलावा कैबिनेट मंत्री भी उपस्थित रहेंगे।

Related posts

एनजीटी के आदेशों को सुप्रीम कोर्ट ने बदला, दी चारधाम यात्रा परियोजना की मंजूरी

bharatkhabar

वसूली का आरोप लगाकर बसपा से बाहर हुए इंद्रजीत सरोज

Pradeep sharma

लाउडस्पीकर से अजान पर BHU छात्र की शिकायत, वाराणसी पुलिस ने किया ऐसा

Shailendra Singh