भोजपुरी सितारों का लखनऊ में लगा जमावड़ा, पांच फिल्मों का हुआ मुहूर्त

लखनऊ: भोजपुरी सितारे और सिनेमा धीरे-धीरे अब अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होता दिख रहा है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कई भोजपुरी सितारे इकट्ठा हुए। इस दौरान पांच फिल्मों का मुहूर्त भी हुआ।

रवि किशन, निरहुआ जैसे स्टार रहे मौजूद

भोजपुरी सिनेमा जगत के कई बड़े स्टार लखनऊ में शिरकत करते हुए दिखाई दिए। इनमें अभिनेता और सांसद रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, खेसारी लाल यादव, प्रदीप पांडे, अरविंद अकेला कल्लू मौजूद रहे।

इतिहास में दर्ज हुआ आज का दिन

गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी सिनेमा के बड़े चेहरे रवि किशन ने इस दौरान अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि आज का दिन इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगा। यूपी में आज पांच फिल्मों का मुहूर्त किया गया है। यह अपने आप में एक बड़ी बात है। सभी फिल्में एक से बढ़कर एक हैं, इन्हें दर्शक भी खूब पसंद करेंगे।

वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि यह सभी फिल्में भोजपुरी सिनेमा को नए आयाम दिलाएंगी। इनकी रिलीज मील का पत्थर साबित होगी। अन्य सभी लोगों ने भी इस पर खुशी जताई।

केंद्रीय मंत्री भी रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मौजूद रहे। उन्होंने सभी सितारों को बधाई दी। इस कार्यक्रम में पांच अलग-अलग फिल्मों का भव्य मुहूर्त लखनऊ स्थित लेमन ट्री होटल में हुआ। इन फिल्मों में हिंदुत्व, फसल, अस्तित्व, सन्यासी, और जानेमन 2 शामिल हैं।

भोजपुरी सितारों का लखनऊ में लगा जमावड़ा, पांच फिल्मों का हुआ मुहूर्त

सिनेमा के लिए बड़ा प्लेटफार्म उत्तर प्रदेश

भोजपुरी सिनेमा ही नहीं, बॉलीवुड और अलग-अलग जगहों पर बन रही वेब सीरीज के लिए उत्तर प्रदेश सबसे लोकप्रिय जगह है। यहां सरकार की तरफ से भी सिनेमा को बढ़ावा मिल रहा है। प्रशासन शूटिंग के दौरान हर तरीके की मदद करता है।

अभी कुछ दिन पहले अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और अभिनेता रणदीप हुड्डा भी लखनऊ आए हुए थे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसके अलावा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इन दिनों प्रदेश में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

शाहिद कपूर से पहले मीरा राजपूत इस क्रिकेटर पर थी लट्टू, ब्याह करने के देखे थे सपने

Previous article

मेरठ में हुआ सड़क हादसा, चलती बस में लगी आग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured