प्रयागराज में कोरोना को लेकर चेकिंग अभियान शुरू, पुलिस टीम को देखकर मची भगदड़

प्रयागराज: प्रयागराज में कोरोना के कहर को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। पुलिस की जगह-जगह गश्त हो रही है और मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की जांच की जा रही है।

संदिग्धों की तलाशी ली गई

इसी कड़ी में गुरुवार को अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश और डीआईजी/एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह द्वारा सिविल लाइन थानाक्षेत्र में पैदल भ्रमण किया गया और संदिग्ध व्यक्तियों की जांच की गई।

प्रयागराज में कोरोना को लेकर चेकिंग अभियान शुरू, पुलिस टीम को देखकर मची भगदड़

इसके अतिरिक्त संदिग्ध वाहनों की तलाशी के साथ-साथ ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

दुकानदारों में मची अफरा-तफरी

इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों द्वारा कोविड-19 के बचाव के लिए पीए सिस्टम के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया। इसके साथ ही लोगों से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने की अपील की गई। इसके अलावा डीआईजी/एसएसपी एसपी सिटी कोतवाली ने पुलिस फोर्स चौक के पास पैदल गश्त निकाली।

प्रयागराज में कोरोना को लेकर चेकिंग अभियान शुरू, पुलिस टीम को देखकर मची भगदड़

इसके देखकर दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। कई लोग मास्क नहीं लगाए हुए दिखे इससे वो इधर-उधर भागते नजर आए। वहीं इस दौरान पुलिस टीम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग दो गज की दूरी बनाए रखें और मास्क का इस्तेमाल जरूर करें। इसके साथ ही हाथों को भी सेनेटाइज करते रगहने की अपील की गई।

गाइडलाइन का पालन करने की अपील

इस दौरान पुलिस की पूरी टीम ने चौक, घंटाघर, लोकनाथ, बहादुरगंज, बताशा मंडी के अलावा विभिन्न इलाकों का भ्रमण किया और लोगों से कोरोना को लेकर पुलिस का साथ देने की अपील की। इस दौरान अपराध निरोधक समिति के मोहम्मद आमिर लगातार पुलिस प्रशासन का सहयोग करते हुए नजर आए।

यूपी में हुआ कोरोना का ब्लास्ट

गौरतलब है कि यूपी में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना का कहर देखने को मिला है। यूपी में पिछले 24 घंटे में 8490 मामले सामने आए हैं, वहीं पिछले 24 घंटे में प्रदेश में करीब 39 लोगों की मौत हुई है।

यूपी में बेहद खतरनाक हो रहा कोरोना, बीते 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

इसके अलावा राजधानी लखनऊ में पिछले 24 घंटे में 2369 मामले सामने आए हैं वहीं पिछले 24 घंटे में करीब 6 लोगों की मौत हो गई है।

फिर से लौट रहा लॉकडाउन, मध्यप्रदेश के शहरी क्षेत्रों में शुक्रवार शाम से सोमवार तक लॉकडाउन

Previous article

लखनऊ में लगेगी कोरोना पर लगाम, नाइट कर्फ्यू के साथ सैनिटाइजेशन का काम तेज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured