zubin चमोली त्रासदी: संगीतकार जुबिन नौटियाल की दरियादिली, मदद के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा चेक

देहरादून: मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल अपने गानों के लिए जाने जाते हैं। जुबिन ने कई शानदार गाने गए हैं। जिन्होंने फैंस पर अगल छाप छोड़ी है। अक्सर उत्तराखंड के लोगों की मदद करने वाले जुबिन ने एक बार फिर लोगों का सहारा बने हैं। अब जुबिन नौटियाल चमोली में आई त्रासदी में काफी नुकसान हुआ। जुबिन ने पीड़ितों की मदद के लिए सीएम को 13.91 का चेक दिया है। जुबिन ने चेक देने वाली तस्वीर अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर की।

जुबिन ने दिया लाखों का चेक

अब जुबिन ने हाल ही में मुख्यमंत्री राहत कार्यालय को 13.91 लाख रुपये का चेक सौंपा है. जुबिन ने अब उत्तराखंड त्रासदी में लोगों की मदद के लिए सीएम रावत को चेक दिया है, जुबिन के इस दरियादिल वाले अंदाज ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। सिंगर की हर तरफ तारीफ हो रही है।जुबिन

सीएम ने जताया आभार

पीड़ित परिवार के सदस्यों को मदद किए जाने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गायक जुबिन नौटियाल का धन्यवाद देते हुए ट्वीट कर लिखा,”आपका आभार।”

कौन हैं जुबिन नौटियाल

जुबिन नौटियाल ने यह पहली बार नहीं मदद की है। इससे पहले भी कई बार लोगों की मदद कर चुके है। जुबिन नौटियाल मूल रूप से उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले हैं। जुबिन ने साल 2011 में सिंगिंग रियलिटी शो एक्स फैक्टर में हिस्सा लिया था। हालांकि वो इस शो को जीत नहीं पाए थे। लेकिन साल 2014 में उन्होंने फिल्म सोनाली केबल के लिए पहला गाना इक मुलाकात गाया था।

तबाही में हुआ था भारी नुकसान

चमोली के जोशीमठ में बर्फ का पहाड़ टूटने के बाद भारी नुकसान हुआ था। कई लोगों की मौत भी हो गई थी। एक सप्ताह से ज्यादा दिन तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा। इस तबाही में ऋषि गंगा प्रोजेक्ट पूरी तरह से तबाह हो गया था। प्रोजेक्ट पर काम करने वाले कई मजदूर अभी भी लापता हैं। कई लोगों की मौत हो गई। कई लोगों का रेस्क्यू कर बचाया भी गया।

Live: विधानसभा में सीएम योगी ने कहा- कोरोना काल में बेहतर बजट लाए

Previous article

उत्तर प्रदेश मेट्रो में बंपर भर्ती, 10 मार्च से आवेदन शुरु

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured