Breaking News featured देश यूपी

बलिया: महिला की जिंदा जलाकर हत्या के मामले में पति समेत 6 के खिलाफ केसा दर्ज

WhatsApp Image 2021 01 30 at 1.48.59 PM 1 बलिया: महिला की जिंदा जलाकर हत्या के मामले में पति समेत 6 के खिलाफ केसा दर्ज

बलिया। उत्तर प्रदेश में अपराध थमने के नाम ही नही ले रहा है। इसी बीच बलिया पुलिस ने महिला की बेरहमी से हत्या के मामले में बड़ी कार्यवाई की है। पुलिस ने हत्या के मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है आरोपियों में मृतका का पति भी शामिल है।

 

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के प्रभारी सौरव राय ने बताया कि ये मामला 28 जनवरी की रात का है। उन्होंने कहा कि अठिलापुर गांव में रंजना सिंह 25 के साथ उसकी ससुराल में मारपीट की गई। मारपीट में पति भी शामिल था। इतना ही नहीं मारपीट करने के बाद सुसरालवालों ने महिला को जिंदा जला दिया। आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल मंे भर्ती कराया गया जहां महिला ने दम तोड़ दिया।

 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि  गड़वार निवासी परमात्मा सिंह ने अपनी बेटी रंजना की शादी 25 फरवरी 2020 को अठिलापुर के अमलेश सिंह के साथ की थी. पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत के हवाले से बताया कि शादी के बाद से ही रंजना को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था. परमात्मा सिंह की शिकायत पर पति अमलेश सिंह , दो जेठ, दो जेठानियों और सास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

Related posts

शिवपाल यादव का बयान कहा, नेताजी का आर्शीवाद हमारे साथ

mahesh yadav

कत्ल से फांसी तक: बावनखेड़ी गांव में अपनी बिटिया का नाम शबनम नहीं रखता कोई, जानिए रिश्तों की कातिल खलनायिका की पूरी कहानी

Pradeep Tiwari

58वें एनडीसी कोर्स के शिक्षकों और सदस्‍यों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात

mahesh yadav