September 17, 2021 11:49 am
featured मनोरंजन

राज कुंद्रा पोनोगार्फी मामला: 5 महीने में कमाए 1.17 करोड़, 2023 तक कमाने थे 34 करोड़

RAJ KUNDRA CASE: पुलिस पूछताछ में राज कुंद्रा से लड़ने लगी शिल्पा, पुलिस ने शांत कराया...
पोर्न वीडियो के मामले में जब से राज कुंद्रा का नाम सामने आया है। तब से रोजाना उन्हें कई नई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
लगातार हो रही छापेमारी
पोर्न वीडियो केस मामले में पुलिस ने राज कुंद्रा के घर और दफ्तर में छानबीन की। जिसमें उन्हें भारी मात्रा में डेटा बरामद हुआ है। उनके घर से पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कई डिवाइसेस मिली हैं। जिससे उन्हें केस को सुलझाने में काफी मदद मिलेगी।
शिल्पा शेट्टी पर लगातार उठ रहे सवाल
राज कुंद्रा पोर्न वीडियो केस में मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। केस में राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर भी लगातार सवाल उठ रहें है। हालांकि पूछताछ के बाद अभी तक पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है। पुलिस हर तरह के पहलुओं की जांच कर रही है।
पुलिस के हाथ लगे कई सबूत
पोर्न वीडियो केस में पुलिस ने राज कुंद्रा के घर और दफ्तर में लगातार छानबीन कर रही है। जिसमें उन्हें भारी मात्रा में डेटा बरामद हुआ है। उनके घर से पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कई डिवाइसेस मिली हैं। जिससे उन्हें केस को सुलझाने में मदद मिलेगी।
5 महीनों में की करोड़ों की कमाई 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन वीडियोज के जरिए राज कुंद्रा को अच्छी खासी कमाई हो रही थी। इसलिए उन्होंने साल 2023 तक के लिए अपना इनकम टारगेट भी फिक्स कर लिया था। इन ऐप्स के जरिए उनका टारगेट 2023 तक 34 करोड़ रुपये कमाने का था।
ऐप के जरिए कमाए पैसे
आपको बता दें कि राज कुंद्रा और उनके साथ मिले लोग जिस ऐप के लिए काम करते थे वह पेड सब्सक्राइबर्स के लिए था। पुलिस के मुताबिक, अगस्त से दिसंबर 2020 तक शिल्पा शेट्टी के पति ने हॉटशॉट्स के सब्सक्राइबर्स से 1.17 करोड़ रुपये कमाए। ये कमाई एप्पल ऐप स्टोर की है। 2020 दिसबंर तक ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर भी था, ऐसे में पुलिस ये अनुमान लगा रही हैं कि इससे भी उन्होंने अच्छी खासी रकम कमाई होगी।

Related posts

नवाज शरीफ पर फैसला सुनाने वाले वो पांच जज

Pradeep sharma

बिहारःदुर्गा विसर्जन को लेकर दो पक्षों में हुआ बवाल,पुलिस ने की इंटरनेट सेवा बंद

mahesh yadav

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन द्वारा कोविड-19 की बैठक में सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से लिया हिस्सा

Samar Khan