featured पंजाब

कैप्टन अमरिंदर के बयान से मचा बवाल, बीजेपी ने फूंके पंजाब सीएम के पुतले

06 12 2020 05ptl 23 05122020 383 c 2 21138136 02155 कैप्टन अमरिंदर के बयान से मचा बवाल, बीजेपी ने फूंके पंजाब सीएम के पुतले

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिए बयान पर हरियाणा बीजेपी ने प्रदेश भर में प्रदर्शन किया और पंजाब सीएम के पुतले फूंके। वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा कांग्रेस के विधायकों ने कहा कि इसमें पंजाब की गलती नहीं है। हरियाणा की बीजेपी सरकार को ही किसानों को दिल्ली जाने देना चाहिए था। किसान तो शुरूआत से ही दिल्ली जाना चाहते थे। लेकिन हरियाणा की बीजेपी जजपा गठबंधन सरकार ने किसानों को दिल्ली में नहीं घुसने दिया।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की वजह से ही किसान आंदोलन हरियाणा में खड़ा है। दरअसल किसान पंजाब से चलकर हरियाणा के साथियों को लेकर दिल्ली जाना चाहते थे पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उन्हें बॉर्डर पर रोक दिया और इस कारण बॉर्डर जाम हुए।

amarinder singh1 1563179371 1604236806 कैप्टन अमरिंदर के बयान से मचा बवाल, बीजेपी ने फूंके पंजाब सीएम के पुतले

कांग्रेस के विधायक जगबीर मलिक एवं इंदुराज नरवाल ने एक बयान की प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जितने मर्जी प्रदर्शन कर ले उससे कुछ भी होने वाला नहीं है। इसमें कांग्रेस के ऊपर दोष मढ़ने के बजाय अपनी गलतियों के बारे में विचार करें। उन्होंने कहा कि बैठे हुए किसानों को इन्होंने कितनी प्रकार की संज्ञा दी, कभी उनको आंदोलन जीवि और नाना प्रकार के इनको नाम दिए। मलिक ने कहा कि किसान आंदोलन के पीछे केवल बीजेपी का ही हाथ है । अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसान को दिल्ली जाने देती, रामलीला मैदान पहुंचने देती तो हरियाणा में स्थिति सामान्य होती। पंजाब के मुख्यमंत्री के बयान पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ कांग्रेस ने गलत नहीं किया है और यह आंदोलन केवल बीजेपी की देन है।

वहीं हरियाणा में किसानों के बैठने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बरोदा से कांग्रेस के विधायक इंदुराज नरवाल ने कहा कि किसान दिल्ली बॉर्डर पर बैठने नहीं आए थे, वह दिल्ली में ही जाना चाहते थे। लेकिन हरियाणा में किसान आंदोलन कर रहे हैं। इसकी जिम्मेदार बीजेपी की सरकार है।

Related posts

चुनाव आयोग का डंडा: योगी 72 तो मायावती 48 घंटे नहीं कर सकेंगी प्रचार

bharatkhabar

सज गई भगवान राम की अयोध्या, सीएम योगी ने किया जायजा..

Mamta Gautam

2019 का लोकसभा चुनाव है निर्णायक,गठबंधन से पहले बढ़ाएंगे वोट बैंक: अखिलेश

Breaking News