September 28, 2021 12:56 am
featured मनोरंजन

आतंकवादियों की मदद कर रहा बॉलीवुड? , खुलासा होने से मचा बवाल..

shahrukh 1 1 आतंकवादियों की मदद कर रहा बॉलीवुड? , खुलासा होने से मचा बवाल..

सोशल मीडिया पर कुछ विवाद बढ़ा देने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिनको लेकर कहा जा रहा है कि, बॉलीवुड के बड़े सितारे पाकिस्तान के खूफिया एजेंट्स के साथ मिले हुए हैं। इन तस्वीरों मे शाहरूख खान के होने का भी दावा किया जा रहा है।

बीजेपी नेता बैजयंत जय पांडा के सनसनीखेज दावे के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फिल्म स्टार्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
तस्वीरों के साथ दावा किया जा रहा है कि भारत-विरोधी तत्व बॉलिवुड में अपने प्रभाव का इस्तेमाल जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद और हिंसा को भड़काने के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए कर रहे हैं। बॉलिवुड सितारों के जरिए ये इसके लिए फंड जुटा रहे हैं।
बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की कैलिफॉर्निया बेस्ड कश्मीरी अलगाववादी टोनी अशाई के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

श्रीनगर बेस्ड एक ऐक्टिविस्ट अल इस्कंदर ने बुधवार को ट्विटर पर एक के बाद एक कई सिलसिलेवार ट्वीट कर दावा किया था।
अल इस्कंदर के मुताबिक टोनी अशाई ने शाहरूख खान के ‘दुबई की बिल्डिंग और लॉस ऐंजिलिस के अपार्टमेंट’ की डिजाइन तैयार की थी। ऐक्टिविस्ट ने अपने ट्वीट के माध्यम से शाहरुख खान को टोनी अशाई जैसे ‘सांपों’ से सतर्क रहने की अपील भी की है।ऐक्टिविस्ट के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अनिल कपूर, करण जौहर, सोनम कपूर जैसे दूसरे बॉलिवुड स्टार्स के ब्रिटेन में रह रहे भारत-विरोधी ऐक्टिविस्ट अनील मसरर्त के साथ तस्वीरें भी शेयर होने लगीं।

https://www.bharatkhabar.com/bravery-of-a-mother-imprisoned-in-cctv/

जिसको लेकर सोशल मीडिया पर अलग तरह की बहस छिड़ गई है। लोग तरह-तरह के दावे कर रहे हैं। भारत खबर इन सभी तस्वीरों और दावों की सत्यता की पुष्ठी नहीं करता है।

Related posts

छेड़खानी और रेप की कोशिश से परेशान होकर चलती ट्रेन से कुदी मां- बेटी

Rani Naqvi

दिल्ली में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Rahul srivastava

अलीगढ़ में शराब पीने से 7 लोगों की मौत, 10 की हालत नाजुक

Shailendra Singh