September 20, 2021 10:25 pm
featured देश

सीसीटीवी में क़ैद हुई एक मां की बहादुरी, बदमाशों से 4 साल की बेटी को बचाया

दिल्ली सीसीटीवी में क़ैद हुई एक मां की बहादुरी, बदमाशों से 4 साल की बेटी को बचाया

पूर्वी दिल्ली से एक बहादुर मां का दिल जीत लेने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से एक बहादुर मां का दिल जीत लेने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक बहादुर मां ने अपनी 4 साल की बेटी को अगवाह करने वाले लोगों से जान बचाई। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने बच्ची को अपहरण करने की कोशिश की लेकिन बहादुर मां ने ऐसा होने नहीं दिया और अपना 4 साल की बच्ची को बचा लिया। लेकिन बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। उसके बाद पुलिस ने बदमाशों की मोटरसाइकिल को ट्रेक कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पुलिस ने कहा कि लड़की का पिता एक सफल व्यापारी है। जिसके चलते लड़की का चाचा बच्चे को अगवाह कर 35 लाख की फिरोती मांगना चाहता था। पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने अपहरण की घटना को अंजाम देने की कोशिश की वो अभी भी फरार है।

https://www.bharatkhabar.com/cm-rawat-invited-google-ceo-to-write/

 

पुलिस के अनुसार दोनों बदमाश लगभग 4 बजे काले पल्सर पर बच्ची के घर तक पहुंचे। जिसमें से एक ने नीले रंग की शर्ट पहन रखी थी और एक ने लाल रंग का बैग ले रखा था। उसमे से एक ने बच्चे की मां से पानी मांगा जब वो पानी देने में व्यस्थ हो गई तो बदमाशों ने उसकी बेटी तो पकड़ लिया और वहां से भागने की कोशिश की इसका पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

 


वीडियो में लड़का बच्ची को घसीटते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। बच्ची की चीखें भी वीडियो में साफ तौर पर सुनाई दे रही है। जैसे ही बदमाश बच्ची को बाइक से बाधंने लगे तो उसकी चीख सुनकर मां बाहर निकल आई और बदमाशों से अपनी बेटी को बचा लेती है।

Related posts

खुले नाले में गिरा छ: साल का मासूम, बारिश की वजह से नहीं देख पाया रास्ता

Trinath Mishra

मुंबईः ड्रग्स केस! पूर्व मंत्री के बेटे को लेकर बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबराॅय के छापेमारी, नहीं मिला कोई सुराग

Trinath Mishra

मुंबई में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, एक की मौत, तीन घायल

Rahul srivastava