December 7, 2022 3:59 am
featured यूपी राज्य

BJP विधायक ने मायावती पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, NCW भेजेगा नोटिस

मायवती और साधा BJP विधायक ने मायावती पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, NCW भेजेगा नोटिस

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह पर राष्ट्रीय महिला आयोग के तेवर तल्ख हो गए हैं। आयोग इस पूरे मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए साधना सिंह को नोटिस भेजेगा। मालूम हो कि चंदौली के मुगलसराय से विधायक साधना सिंह ने गेस्ट हाउस कांड की बात करते हुए कहा कि जिस महिला के साथ ऐसी घटना हो जाती है, वह कलंकित मानी जाती है। साधना सिंह जब यह अमर्यादित बयान दे रही थीं, उस समय मंच पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी उपस्थित थे।

 

मायवती और साधा BJP विधायक ने मायावती पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, NCW भेजेगा नोटिस

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को उनके जन्मदिन की दी बधाई

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बबुरी थाना के परनपुरा गांव में ‘किसान कुंभ अभियान कार्यक्रम’ में बीजेपी विधायक ने कहा कि ‘जब द्रोपदी का चीर हरण हुआ तो उसके बाद महाभारत हुआ, लेकिन सपा ने मायावती का चीर हरण किया, उसके बावजूद भी सत्ता के लोभ में आकर उन्होंने सपा से गठबंधन करके महिलाओं की अस्मत पर दाग लगाया है। विधायक इतने में ही नहीं रुकीं इसके अलावा उन्होंने कहा कि मायावती ना नर हैं और ना ही नारी हैं।

मालूम हों कि इससे पहले भी विधानसभा चुनाव के दौरान साधना सिंह का गाली देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। विधायक बनने के बाद एक अधिकारी को धमकी देने और औकात में रहने की बात कहते हुए साधना सिंह के वीडियो ने उनको सुर्खियों में ला दिया।

मायावती पर साधना सिंह के बयान पर बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रतिक्रिया दते हुए कहा कि बीजेपी विधायक ने हमारे पार्टी प्रमुख के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, वह बीजेपी के स्तर को दर्शाता है। सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के बाद बीजेपी नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। उन्हें आगरा या बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती कराया जाना चाहिए। वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी साधाना सिंह के बयान पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

इसे भी पढ़ें-स्वाति सिंह की तबीयत अचानक खराब डॉक्टर पहुंचे CMO

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी विधायक ने जिस तरह से आपत्तिजनक शब्द मायावती के लिए कहे हैं वह घोर निंदनीय हैं। यह बीजेपी के नैतिक दिवालियापन, हताशा का प्रतीक है। यह केवल मायावती का ही नहीं बल्कि देश की महिलाओं का भी अपमान है। यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब बीजेपी के किसी नेता ने मायावती पर इस तरह का बयान दिया हो। गौरतलब है कि इससे पहले दयाशंकर सिंह ने मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद बसपा नेताओं ने लखनऊ में आक्रोश रैली में दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह और बेटी पर विवादित बयान दिया था।

Related posts

कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह पिता की तरह ही करेंगे यह काम, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा गाजियाबाद से गिरफ्तार, वसूली और धमकी का आरोप

Rani Naqvi

मेरठ में दलित संगठनों का प्रदर्शन, सुभारती हाईवे किया जाम

lucknow bureua