bjp core group meeting in uttarakhand Uttarakhand: भाजपा ने बुलाई कोर ग्रुप की बैठक, सियासी गलियारों में कई चर्चाएं

बड़े सियासी उठक-पट और लंबे वक्त के बाद सूबे में आज भाजपा कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक को बुलाने के बाद सियासी गलियारों में गहमागहमी और कई तरह की चर्चाएं बैठक को लेकर हैं।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में ऑक्सीमीटर घोटाला

bjp core group meeting in uttarakhand 1 Uttarakhand: भाजपा ने बुलाई कोर ग्रुप की बैठक, सियासी गलियारों में कई चर्चाएं

भाजपा कोर ग्रुप की ये बैठक प्रदेश पार्टी कार्यालय में होगी। बता दें कि राष्ट्रीय महामंत्री संगठन के तौर पर बीएल संतोष पहली बार उत्तराखंड आए हैं। बीएल लगातार संगठन और मोर्चों के साथ बैठ कर रहे हैं। इसके बाद कार्यक्रम के तहत वह ग्रुप की बैठक में शिरकत करेंगे।

इससे पहले की बैठक के बाद त्रिवेंद्र का इस्तीफा हुआ था

वैसे तो बैठक का मकसद मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर चर्चा बताया जा रहा है लेकिन इससे पहले जो कोरो ग्रुप की बैठक हुई थी उसके कुछ दिनों बाद ही पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का इस्तीफा हुआ था। उस दौरान बुलाई गई बैठक के लिए भी 4 साल पूरे होने का हवाला दिया गया था। यही वजह है कि इस बार भी बैठक से पहले कई कयास लगाए जा रहे हैं।

ये लोग बैठक में रहेंगे मौजूद

पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और अन्य बीजेपी नेता भी बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक से पहले प्रदेश कार्यालय में कई बैठकें बुलाई गई हैं। दोनों नेता पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकों में ‘सेवा ही संगठन’ के तहत चल रहे कार्यों की समीक्षा करेंगे। केंद्रीय पदाधिकारी दो दिवसीय प्रवास के बाद 29 मई को लौटेंगे।

1 जून से 7950 युवा मोर्चा का जागरूकता अभियान

भारतीय जनता युवा मोर्चा एक जून से प्रदेश की सभी 7950 ग्राम पंचायतों में कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान चलाएगा। यह निर्णय मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों और सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और महामंत्री की वर्चुअल बैठक में लिया गया।

सहारनपुरः पुलिस ने पकड़ी अवैध कच्ची शराब की भट्टी, मौके से 2 आरोपी गिरफ्तार

Previous article

अलीगढ़ में वैक्सीनेशन को लेकर उत्साह, भारी संख्या में युवा आए सामने

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.