featured यूपी

UP 2022: केंद्र में बीजेपी की सहयोगी इस पार्टी ने यूपी में मांगी 10 सीटें

UP 2022: केंद्र में बीजेपी की सहयोगी इस पार्टी ने यूपी में मांगी 10 सीटें

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में RPI( रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया) ने एंट्री कर दी है। यूपी में विधानसभा चुनाव में अभी काफी समय है।

लेकिन यूपी का चुनाव कितना अहम है इसका अदांजा इसी बात से लगाया जा सकता है। केंद्र में बीजेपी की सहयोगी मंत्री रामदास अठावले की पीआरआई ने यूपी के चुनाव में 10 सीटों की मांग की है। रामदास अठावले ने सीएम योगी के बाद आज जेपी नड्डा से मुलाकात की है।

PRI ने की 10 सीटों की मांग

केंद्र में मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले की पार्टी पीआरआई ने यूपी विधानसभा चुनाव में दिलचस्पी दिखाई है। पार्टी प्रमुख रामदास अठावले ने यूपी के मुख्यमंत्री के बाद आज पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। जेपी नड्डा से मुलाकात कर रामदास अठावले ने 10 सीटों की मांग की है।

यूपी में दलितों का मुख्य चेहरा रही हैं मायावती

यूपी विधानसभा चुनाव में दलित राजनीति का मुख्य चेहरा मायावती है। यूपी में मायावती का एक खास वोटबैंट है जो बीएसपी का साथ कभी नहीं छोड़ता। ऐसे में बीजेपी ने मायावती के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए पीआरआई को उतारने का मन बना लिया है। रामदास अठवाले के साथ बीजेपी दलित वोटरों को लुभा सकती है।

मंत्री रामदास अठावले की यूपी में एंट्री

मंत्री रामदास अठावले यूपी के सीएम योगी और जेपी नड्डा के साथ मुलाकत कर यूपी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होने कहा विपक्षी पार्टियां बीजेपी का वोट नहीं काट पाएंगी। उत्तर प्रदेश में मायावती का जनाधार नहीं है।

Related posts

कांग्रेस प्रवक्‍ता का बड़ा आरोप, कहा- भाजपा सवालों के जवाब नहीं दे पा रही, इसीलिए…

Shailendra Singh

चौधरी अजित सिंह ने सपा अध्यक्ष से की मुलाकात, सीट बंटवारे पर सस्पेंस बरकरार

mahesh yadav

बारिश ने महाराष्ट्र में किया कड़ा रुख अख्तियार, अब तक 13 के मरने की पुष्टि

bharatkhabar