हरदोई पाली थाने पर हो रही है अवैध वसूली का वीडियो हुआ वायरल

हरदोई। पाली थाने में आए दिन अवैध वसूली की खबरें आती रहती है लेकिन एक वीडियो वायरल जो रहा जिसमे दरोगा के द्वारा 4 हजार रुपये की घूस का मामला सामने आया है। हालांकि एसपी ने मामले की जांच की बात कही है लेकिन पुलिस कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान जरूर है। वायरल वीडियो थाने पर तैनात दरोगा ब्रजेश सिंह का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि पाली शाहाबाद रोड पर 2 कारें आगे पीछे जा रही थी एक व्यक्ति की कार ने दूसरे व्यक्ति की कार को ओवरटेक करने की कोशिश की जिसमें आगे जा रही कार ने हल्की सी टक्कर लग गई।

 

 

जिसके बाद जिस कार को टक्कर लगी उसने जानकारी करने के लिए उस कार का पीछा किया पीछा करने पर एक तीसरी कार जो कि बीच में चल रही थी उसमें भी ओवरटेक करने पर हल्की सी रगड़ गई तीनों करें रुक गई थी जिसके बाद विवाद की स्थिति के बाद पाली थाने की पुलिस मुकर पर पहुंची और पुलिस ने तीनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया था।

हालांकि थाने आने के बाद तीनों ने सुलह समझौते की बात कही थी लेकिन प्रभारी निरीक्षक रंध्रा सिंह ने किसी की न सुनते हुए सभी को शांतिभंग में चालान कर दिया था।इसके बाद तीनों व्यक्तियों ने शाहबाद तहसील से अपनी जमानत करबाकर उसी दिन गाड़ी लेने के लिए पाली थाने पर आए जिस पर थाना इंचार्ज रंधा सिंह ने उनको अगले दिन आने को कहा। जब वह अगले दिन थाने पहुंचे थाना इंचार्ज ने उनको गाड़ी देने से मना कर टाल मटोली करते रहे दोनों पक्षों की बड़ी मशक्कत के बाद थाना इंचार्ज ने दरोगा बृजेश कुमार के माध्यम से पीड़ित की गाड़ी छोड़ने के एवज में 5000 रिश्वत की मांग की जिस पर पीड़ित ने रुपए देने से मना किया।जिस पर नाराज़ थाना इंचार्ज ने गाड़ी सीज करने की धमकी दी जिसके बाद पीड़ित ने किसी तरह से 4000 की ही व्यवस्था कर पाया व रूपए लेकर थाने पहुंचा और बृजेश कुमार को दिए।