featured क्राइम अलर्ट बिहार

बिहार: औरंगाबाद में कबाड़खाने में जोरदार धमाका, दो लोगों की मौत

car bomb blast 6560257 835x547 m बिहार: औरंगाबाद में कबाड़खाने में जोरदार धमाका, दो लोगों की मौत

बिहार के औरंगाबाद में धमाका हुआ है। ये धमाका शहर के नगर थाना के अली नगर स्थित कबाड़खाने में हुआ। ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक की पहचान अलीनगर निवासी धनजीत पांडेय और कबाड़ दुकान के संचालक मो. तौकीर के रूप में कई गई है। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें :-

शेयर बाजार में बढ़त, सेंसेक्स में 400 अंकों का उछाल, निफ्टी में तेजी

जानकारी अनुसार दुकान में उस वक्त ब्लास्ट हुआ जब दुकान में कबाड़ लेकर पहुंचा धनजीत हथौड़े के प्रहार से पुरानी सामग्रियों को टोड़ने लगा। मृतक के परिजनों ने बताया कि जिस वक्त धनजीत हथौड़े के प्रहार से सामग्रियों को तोड़ रहा था, उस वक्त तौकीर वहीं खड़े था।

इसी बीच जैसे ही धनजीत ने हथौड़े से प्रहार किया वैसे ही जोरदार विस्फोट हुआ, जिससे संचालक तौकीर, तुफाददुल शेख और धनजीत जख्मी हो गए। सभी को औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया। धनजी और दुकान संचालक तौकीर को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि तुफाददुल शेख का इलाज किया जा रहा है।.

परिजनों ने जांच की मांग
मृतक धनजीत के परिजनों का यह आरोप है कि कबाड़े के समान में ही कहीं विस्फोटक पदार्थ रखा हुआ था, जो तोड़ते समय विस्फोट कर गया। परिजनों ने इसकी जांच की मांग की है।

अभी मामले की जांच की जा रही: एसडीपीओ
एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

Related posts

केजरीवाल के खिलाफ शिकायत मामले पर LG से ACB प्रमुख ने की मुलाकात

kumari ashu

वृक्षारोपण के साथ लखनऊ की पहली महिला ने संयुक्ता भाटिया ने की मतदान की शुरुआत

Neetu Rajbhar

दिल्ली में सरकार की तरफ से फ्री होगा RT-PCR टेस्ट्स, प्राइवेट लैव में देना हो 800 रुपये चार्ज

Trinath Mishra