बिग बॉस 12: जानिए बिग बॉस के दूसरे हफ्ते के लिए कौन है नॉमिनेट और कौन है सेफ

बिग बॉस 12: जानिए बिग बॉस के दूसरे हफ्ते के लिए कौन है नॉमिनेट और कौन है सेफ

नई दिल्ली। बिग बॉस 12 में आज दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेशन किए गए। जिसमें दीपक ठाकुर और उर्वशी की जोड़ी सेफ है। लेकिन वहीं करनवीर बोहरा, रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़ और कीर्ति रोशमी की जोड़ी नॉमिनेट हुईं हैं। बिग बॉस 12 का आठवां दिन काफी दिलचस्प रहा। शो में आज बिग बॉस ने कृति और रोशमी से नॉमिनेशन में सुरक्षित रहने का अधिकार छीन लिया।


बता दें कि बिग बॉस ने ये फैसला शो में घरवालों के नियमों के प्रति लापरवाह होने की वजह से लिया। लेकिन इसके बावजूद बिग बॉस ने कीर्ति और रोशमी को एक पॉवर दी जिसमें वो आठवें दिन नॉमिनेट होने वाले किसी भी अकेले सदस्य या फिर जोड़ी को सेफ जोन में पहुंचा सकती हैं और इसी पॉवर का इस्तेमाल कर दोनों ने दीपक और उर्वशी को सेफ जोन में पहुंचा दिया।

वहीं बॉस के नियमों में दिन में सोना, अंग्रेजी में बात करना और माइक के साथ छेड़छाड़ करना जैसी बातें अपराध हैं। लेकिन इनका ख्याल न रखते हुए जहां एक तरफ रोमिल दिन में सोते दिखे, वहीं कुछ खिलाड़ी माइक के साथ पूल में भी पहुंच गए। जिसके चलते बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में एकसाथ बिठाकर अपना ये कड़ा फैसला सुनाया कि कृति और रोशमी से नॉमिनेशन में सुरक्षित रहने का अधिकार छीन लिया गया है।

इस फैसले के बाद घर का माहौल काफी बिगड़ गया और कीर्ति के साथ खान सिस्टर्स की बहस छिड़ गई। इन सब में एक खास चीज जो देखने को मिली वो ये थी कि दीपक ठाकुर ने एक नया हेयर कट लिया है जो किसी और ने नहीं बल्कि श्रीसंत ने दिया है। श्रीसंत ने दीपक के हेयर कट कर, उन्हें एक नया लुक दिया जोकि काफी कूल है।

किसने किया किसको नॉमिनेट?

आज के नॉमिनेशन में जहां एक तरफ दीपक ठाकुर और उर्वशी सेफ हैं. वहीं शिवाशिष मिश्रा और सौरभ पटेल ने श्रृष्टि रोड को नॉमिनेट किया. दीपिका कक्कड़ ने कीर्ति वर्मा, रोशमी बनिक, जसलीन मथारू और अनूप जलोटा को नॉमिनेट किया. खान सिस्टर्स सबा और सोमी ने दीपिका और श्रीसंत को नॉमिनेट किया. श्रीसंत ने सबा खान, सोमी खान, कीर्ति वर्मा और रोशमी बनिक को नॉमिनेट किया. रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह ने दीपिका और नेहा पेंडसे को नॉमिनेट किया.