September 25, 2021 10:53 pm
featured उत्तराखंड

रूद्रप्रयाग से लेकर उत्तरकाशी तक मौसम का कहर, भारी बारिश ने किया जीना हराम

rudraprapragya रूद्रप्रयाग से लेकर उत्तरकाशी तक मौसम का कहर, भारी बारिश ने किया जीना हराम

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में लगातार हो रही बारिश ने लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है। रूद्रप्रयाग से लेकर  भारी बारिश के कारण आस-पास के जिले और आस-पास के नदी नाले उफान पर है।

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड  के रुद्रप्रयाग में लगातार हो रही बारिश ने लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है। रूद्रप्रयाग से लेकर  भारी बारिश के कारण आस-पास के जिले और आस-पास के नदी नाले उफान पर है। जिसके कारण लोगों लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मोटरमार्ग बंद होने के बाद सड़क पर बह रहे बरसाती गदेरों को वाहन चालक और स्कूली छात्र जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं।

बता दें कि रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से लगभग 70 किमी दूरी बधाणीताल बांगर में बारिश का कहर जारी है। यहां बारिश होने के बाद बधाणीताल मोटरमार्ग बंद हो गया है। मोटरमार्ग पर उफान पर आया बरसाती गदेरा बह रहा है। जिसे स्थानीय जनता और स्कूली छात्र जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/military-level-talks-between-china-and-india/

वहीं उफान पर बह रहे बरसाती गदेरे को पार करते समय कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। गदेरे का बहाव इतना तेज है कि वह सब कुछ बहा ले जाने के लिये तैयार है। छात्र और स्थानीय किसी तरह से एक दूसरे के सहारे गदेरे को जान जोखिम में डालकर पा कर रहे हैं। यह स्थिति रुद्रप्रयाग जनपद के अनेक हिस्सों की बनी हुई है। लगातार बारिश जारी है। बारिश के मौसम में आम जनता की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं।

Related posts

पुलिस आतंकी नेक्सस:निष्कासित डीएसपी के कश्मीर के संपर्काे पर एन.आई.ए  के छापे

Rani Naqvi

अब गाड़ियों पर लाल बत्ती दूर की कौड़ी !

nitin gupta

CVC को सीबीआई विवाद की जांच में आलोक वर्मा के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत!

mahesh yadav