RAHULGANDHI बंगाल: कोरोना के चलते राहुल गांधी ने रद्द की चुनावी रैली, सरकार पर कसा तंज

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच बंगाल में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार जारी है। जिसमें हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हो रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना की विकट स्थिति को देखते हुए बंगाल में अपनी सभी चुनावी सभाओं को स्थगित करने का ऐलान किया है। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है।

राहुल ने ट्वीट कर चेताया

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि कोविड की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं। साथ ही मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।

राहुल का सरकार पर तंज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा कि ये पहली बार है जब बीमार लोगों की इतनी भारी भीड़ और रिकॉर्ड संख्या में मौतें देखी गई हैं। उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सरकार पर आरोप लगया कि सरकार के अहंकार कि वजह से ये वायरस लाखों लोगों की जान ले रहा है।

बंगाल में रिकॉर्ड मामले

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटों में सर्वाधिक 7,713 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 6,51,508 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक राज्य में 34 और मौतें होने के बाद मरने वालों की संख्या 10,540 हो गई। वहीं कोलकाता में 1,998 नए मामले आए और 10 मौतें हुईं।

लॉकडाउन का उठा रहे फायदा, किराए के नाम पर वसूली का आरोप

Previous article

लखनऊ से लेकर अंबेडकरनगर तक अधिकारियों में तेजी से फैल रहा कोरोना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured