featured उत्तराखंड

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के घर पर आगजनी और फायरिंग आरोपी गिरफ्तार

सलमान खुर्शीद

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के मुक्तेश्वकर स्थित आवास पर आगजनी और फायरिंग करने वाले चार अभियुक्त को नैनीताल पुलिस ने मय असलहे के गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अब बचे हुए आरोपियों की तलाश करने में जुटी है । पुलिस ने सलमान खुर्शीद के घर पर फायरिंग और आगजनी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बीती 15 नवंबर को पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद के मुक्तेश्वर स्थित आवास में कुछ अराजक तत्वों ने आगजनी, पथराव और फायरिंग की थी और वहां से फरार हो गए थे। सलमान खुर्शीद के इस घटना को ट्वीट करने के बाद शियासी संग्राम छिड़ गया था । कोतवाली भवाली में आई.पी.सी.की धारा 147, 148, 452, 436, 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया ।

salman nainital sixteen nine 0 पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के घर पर आगजनी और फायरिंग आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने चारों तरफ तीन टीमों का जाल बिछाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी । तीन दिनों के बाद आज मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वालों में से चार लोग अपने बचाव के लिए हल्द्वानी की ओर भागने की फिराक में खड़े मिले। मुख्य आरोपी के साथ कुल चार लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हो गई ।

पुलिस ने आरोपियों से घटना में इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है । पुलिस अब घटना में शामिल अन्य उपद्रवियों की तलाश कर रही है । पकड़े गए चारों आरोपियों में से एक के कब्जे से अवैध पिस्टल (32 बोर) मय मैगजीन बरामद हुई। ये चारों नथुवाखान, भवाली और मुक्तेश्वर के सूपी के रहने

Related posts

PMLA पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- ईडी की गिरफ्तारी की प्रक्रिया मनमानी नहीं है

Rahul

बिहार: इंटर बोर्ड की परीक्षा में कैलाश कुमार ने किया टॉप, पिता पेट्रोल पंप पर मामूली कर्मी

Saurabh

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज जल्द बनकर होगा तैयार, एनएमसी की टीम ने कॉलेज का किया निरीक्षण

Neetu Rajbhar