January 22, 2022 1:34 am
featured धर्म

3 जनवरी 2022 का राशिफल: क्या कहते है आज के सितारें, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal 7 3 जनवरी 2022 का राशिफल: क्या कहते है आज के सितारें, जानें आज का राशिफल

दैनिक राशिफल की गणना पंचांग के अनुसार की जाती है। आज 3 जनवरी 2022 सोमवार का दिन पौष मास शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है। सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है। इस दिन भगवान शिव के साथ माँ पार्वती की पूजा का काफी महत्व है। इन दोनों की पूजा करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है। तो आइए जानते है सभी 12 राशियों का आज का राशिफल 

मेष राशिमेष राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति होगी। अधिक जिम्मेदारियों के कारण स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है।

वृष राशिशिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। मित्रों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। पारिवारिक खुशियों में बढ़ोतरी होगी। स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखें। माता पिता का आशीर्वाद लें। 

मिथुन राशिमिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। संयम से काम ले। कड़ी मेहनत के दम पर सफलता अवश्य प्राप्त होगी। मित्रों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। तरक्की के लिए नए मार्ग खुलेंगे।

कर्क राशिभावनाओं पर नियंत्रण रखें। क्रोध की स्थिति से बचें। धन की कमी के कारण समस्या उत्पन्न हो सकती है। अधिक खर्च करने से बचें। संयम बनाए रखें। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। मन में शांति बनाए रखें। सफलता के लिए नए मार्ग खुलेंगे। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

सिंह राशिदिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। किसी यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। मित्रों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। यात्रा फायदेमंद साबित होगी। अधिक खर्च करने से बचें। धन संबंधित मामलों में सावधानी बनाए रखें।

कन्या राशिकन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। मन में प्रसंता बनी रहेगी। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कारोबार में वृद्धि होगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। नई योजनाओं पर काम करने का अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

तुला राशि  – तुला राशि वाले जातक मन में शांति बनाए रखें। क्रोध की स्थिति से बचें। कारोबार में सुधार का योग बना हुआ है। आत्मविश्वास बनाए रखें। सफलता अवश्य मिलेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक राशिवृश्चिक राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। किसी कार्य को लेकर आत्मविश्वास बना रहेगा। स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-छोटी समस्याओं का ध्यान रखें। खान-पान में परहेज बनाए रखें। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। धन लाभ का योग बना हुआ है।

धनु राशिकारोबार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भावनाओं पर काबू बनाए रखें। वाद-विवाद की स्थिति से बचें। मानसिक शांति बनी रहेगी। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

मकर राशिमकर राशि वालों को आज के दिन सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। धन लाभ का योग बना हुआ है। कोई रुका हुआ कार्य आज पूरा होगा। पारिवारिक खुशियां बढ़ेंगी। आय में वृद्धि होगी।

कुंभ राशिअपनी भावनाओं पर नियंत्रण बनाए रखें। वाद-विवाद की स्थिति से बचें। आज किसी को उधार देने से बचें। अधिक खर्च करने से बचें। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

मीन राशिमीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। नौकरी में तरक्की का योग बना हुआ है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती हैं। परिवार में खुशियां बढ़ेगी।

Related posts

निक के साथ सगाई पर पहली बार बोली प्रियंका चोपड़ा, ‘पब्लिक के लिए नहीं मेरी लाइफ’

mohini kushwaha

वैश्य सामाजिक सम्मेलन को संबोधित कर रहे हैं सीएम योगी, देखें लाइव वीडियो

Neetu Rajbhar

नासा ने प्राइवेट अंतरिक्षयान से किया ऐतिहासिक मानव मिशन लांच

Ravi Kumar