sohail khan अरबाज खान, सोहेल खान और निरवान पर मामला दर्ज, कोविड-19 के नियमों का किया उल्लघंन!

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कोविड-19 संस्थागत संगरोध नियमों के कथित उल्लंघन के लिए अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और बेटे निर्वाण खान पर मामला दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक, तीनों एक होटल में खुद को आइसोलेट किये बिना अपने घर चले गए. शिकायत के मुताबिक, तीनों को बीएमसी के कोरोनावायरस स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) को ध्यान में रखते हुए मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में अलग-थलग करने को कहा गया था.

कोविड-19 के नियमों का किया उल्लघंन

बीएमसी के दिशा-निर्देशों के अनुसार, ब्रिटेन में नए कोरोनवायरस स्ट्रेन का पता लगाने के कारण तीनों को सात दिन का संस्थागत संगरोध करना चाहिए था. इस तहत उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बीएमसी ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, आईपीसी की धारा 269 और महामारी रोग अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया.

एच/वेस्ट वार्ड के मेडिकल ऑफिसर डॉ संजय फंडे ने खार पुलिस स्टेशन को बताया कि उन्हें सूचना मिली कि अरबाज, सोहेल और निरवन दुबई से लौटे, लेकिन संस्थागत संगरोध से नहीं गुजरे. इसके बाद डॉ फंडे और पुलिस अधिकारी बांद्रा के नरगिस दत्त रोड पर सोहेल खान के घर पहुंचे.

सोहेल खान का बयान

सोहेल खान ने अधिकारियों को बताया है कि वो और अरबाज 25 दिसंबर को दुबई से लौटे जबकि निरवान 30 दिसंबर को वापस आए थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने संगरोध के लिए बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में कमरे बुक किए लेकिन मुंबई हवाई अड्डे पर उनके COVID-19 परीक्षणों के नकारात्मक होने के बाद से घर का नेतृत्व करने का फैसला किया.

शमशान घाट हादसे का मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी गिरफ्तार, 25 हजार का इनाम था घोषित

Previous article

नए संसद भवन के निर्माण का रास्ता साफ, मोदी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट को हरी झंडी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured