September 19, 2021 12:26 am
featured भारत खबर विशेष

एलियन्स का पता लगाने वाली अमेरिकी टीम अचानक कहां हो गई गायब ?, 8 साल बाद हुआ खुलासा..

ufo 2 एलियन्स का पता लगाने वाली अमेरिकी टीम अचानक कहां हो गई गायब ?, 8 साल बाद हुआ खुलासा..

एलियन्स को लेकर हमेशा से ही रहस्य रहा है। यही कारण है कि, दुनिया के कई देश इनका पता लगाने में लगे हुए हैं और उनके यूफओ ढूंढ रहे हैं। वैज्ञानिकों की कई टीम्स ने यूफओं को देखे जाने का दावा किया है। इसके साथ ही। और उनके मलवे से वो इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे है।

alin 1 एलियन्स का पता लगाने वाली अमेरिकी टीम अचानक कहां हो गई गायब ?, 8 साल बाद हुआ खुलासा..
एलिन्स को लेकर जितनी फिल्म बनी है। उससे ज्यादा वैज्ञानिक बाहरी दुनिया से आये एलियन्स का पता लगा रहे हैं। अमेरिका एलियन और यूफओ का पता लगाने के लिए हमेशा से ही आगे रहा है। लेकिन कुछ सालों पहले खबर आयी थी कि, अमेरिकी के इस खूफिया संगठन ने एलियन्स की खोज बंद कर दी है। लेकिन अब खबर आयी है कि, ये टीम आज भी काम कर रही है।अमेरिकी सेना के पायलट्स ने जिन यूएफओ यानी उड़नतश्तरी को देखा था, अभी तक उस घटना की जांच की जा रही है, जबकि माना जा रहा था कि पेंटागन के इस ‘सीक्रेट संगठन’ को बंद कर दिया गया है।

2017 में न्यूयॉर्क टाइम्स ने पहली बार रिपोर्ट किया था कि अमेरिकी सेना की यूएफओ जांच यूनिट- अडवांस्ड एयरोस्पेस थ्रेट आइडेंटिफिकेशन प्रोग्राम- 2007 से लेकर 2012 के बीच ऑपरेशन कर रही थी और माना जा रहा था कि उसके बाद यह बंद हो गई। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि, अमेरिका गुप्त तरीके से इस अभियान को चला रहा है और बजट भी पास कर रहा है।
एलियन्स को लेकर पूर्व सीनेट मेजॉरिटी लीडर हैरी रीड ने पूरी तरह से इस बात पर विश्वास जताया था कि दूसरी दुनिया से जहाज कई बार पृथ्वी पर आए हैं और एयरोस्पेस कंपनियों ने रिसर्च के लिए उनके मलबे को जमा भी किया है। साथ ही पिछले साल रिसर्चर्स की एक टीम ने बताया था कि, एक दुर्घटनाग्रस्त एलियन स्पेसक्राफ्ट से ऐसा मटीरियल मिला था जो बहुत ज्यादा हीट-रेजिजटेंट था और मौजूदी सैन्य या कमर्शल एयरक्राफ्ट्स में इस्तेमाल किए जाने वाले धातु या अलॉय से मिलता-जुलता नहीं था।

https://www.bharatkhabar.com/crpf-jawan-shot-himself/
आपको बता दें अमेरिका लंबे समय से एलिन्य के रहस्य जानने के लिए लगा हुआ है। और ये काम वो बेहद खूफिया तरीके से कर रहा है। अमेरिका इस दुनिया की बाहर की दुनिया से जुड़कर सुपर पावर बनना चाहता है। इसलिए वो इस तरह के कदम उठा रहा है।

Related posts

सीएम योगी ने ट्वीट के जरिेए सहारनपुर हिंसा पर जताया दुख, सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

Rani Naqvi

सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले करेंगे पुस्तक ‘अमोघ’ का विमोचन

Shailendra Singh

वायरल वीडिया: प्रियंका चोपड़ा को क्रिश्चियन दुल्हन के रूप में देखकर भावुक हुए निक जोनस

Rani Naqvi