September 20, 2021 4:56 am
featured देश

पढ़े सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें सिर्फ भारत खबर पर, CRPF जवान ने खुद को मारी गोली

crpf पढ़े सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें सिर्फ भारत खबर पर, CRPF जवान ने खुद को मारी गोली

CRPF जवान ने साथी जवान को मारी गोली, CRPF जवान ने खुद को भी मारी गोली, CRPF जवान ने हत्या के बाद आत्महत्या की, दोनों जवानों की मौके पर हुई

नई  दिल्ली- CRPF जवान ने साथी जवान को मारी गोली, CRPF जवान ने खुद को भी मारी गोली, CRPF जवान ने हत्या के बाद आत्महत्या की, दोनों जवानों की मौके पर हुई मौत, दिल्ली के लोधी स्टेट इलाके का मामला।

लखनऊ– शराबियों पर मेहरबान गुंडबा SHO रितेंद्र प्रताप, नशेड़ियों पर कंट्रोल करने में फेल गुडंबा पुलिस, नशेड़ियों को बढ़ावा दे रहें SHO रितेंद्र प्रताप, कार्रवाई की जगह ज्ञान देते हैं SHO गुडंबा, दबंग शराबी ने युवक से सरेराह की अभद्रता, विरोध करने पर युवक से की मारपीट, सूचना पर पहुंचे थे SHO रितेंद्र प्रताप सिंह, शराबी के समर्थन में बोले SHO गुडंबा, शराबियों से बचकर रहने की दी हिदायत, SHO के ज्ञान देने का वीडियो वायरल।

लखनऊ– मॉडल शॉप के बाहर जबर्दस्त भीड़, शराब के लिए लंबी लाइन लगी, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं, सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा, स्थानीय पुलिस बनी हुई है मूकदर्शक, कृष्णानगर की मॉडल शॉप का मामला।

लखनऊ– आज अयोध्या जाएंगे सीएम योगी, दोपहर में अयोध्या पहुंचेंगे सीएम योगी, भूमि पूजन तैयारियों का लेंगे जायजा, संतों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी, तैयारियों का निरीक्षण करेंगे सीएम योगी।

https://www.bharatkhabar.com/amrapali-dubeys-earnings-in-bhojpuri-films/

गोंडा में पुलिस की बड़ी कामयाबी, यूपी STF की किडनैपर्स से मुठभेड़, पुलिस ने बच्चे का सकुशल रेस्क्यू किया, बड़े व्यापारी हरि गुप्ता के बेटे का अपहरण हुआ था, लग्जरी गाड़ी से घर पहुंचे थे अपहरणकर्ता, मास्क,सैनेटाइजर देने के बहाने से घर आए थे, अपहरणकर्ताओं की पुलिस से मुठभेड़, पुलिस ने 4 बदमाश गिरफ्तार किए, मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच भी शामिल रही, कर्नलगंज के चचेरी मोड़ पर मुठभेड़।

गोंडा में बच्चे के अपहरण का मामला, एसीएस गृह अवनीश अवस्थी ने की घोषणा, रेस्क्यू करने वाली टीम को इनाम, टीम को 2 लाख का इनाम दिया जाएगा, पुलिस और STF को 2 लाख का इनाम।

बाराबंकी– 1 लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, बदमाश टिंकू कपाला मुठभेड़ में ढेर, टिंकू कपाला की एसटीएफ से हुई मुठभेड़, दिनदहाड़े ज्वैलरी शोरूम में की थी लूट, कई बड़ी वारदातों को दे चुका था अंजाम, बाराबंकी के सतरिख इलाके में हुई मुठभेड़।

गाजियाबाद– नव दंपति ने अपनी जान को खतरा बताया, लड़की के परिजनों से जान का खतरा, ससुरालियों पर धमकी देने का आरोप, छिप-छिपकर अपनी जान बचा रहा दंपति, यूपी पुलिस में दारोगा है लड़की का पिता, गाजियाबाद में दोनों ने की है कोर्ट मैरिज, गाजियाबाद पुलिस से मदद की अपील की।

देवरिया– जान जोखिम में डालकर पुल पर आवागमन, बांस-बल्ली से पुल बनाकर आते जाते हैं लोग, उफनाते नाले को पार करते हैं सैकड़ों लोग, वर्षों से पक्के पुल की मांग कर रहें लोग, सदर नगरपालिका प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान, कुरना नाले पर बना है बांस-बल्ली का पुल, नगर के अलीनगर मोहल्ले का मामला।

ग्रेटर नोएडा– मिनी लॉकडाउन को लेकर पुलिस हुई अलर्ट, पुलिस ने चलाया जागरूक अभियान, अनाउंस करके रात्रि कर्फ्यू की दी जानकारी, लोगों से घर में रहने की अपील की, संदिग्ध वाहनों को किया चेक, ब्लैक फिल्म चढ़े वाहनों की उतारी फिल्म।

जालौन– चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते कार हुई जलकर खाक, उरई शादी समारोह में आए थे कार सवार, आलमपुर मध्य प्रदेश लौटते समय लगी आग, कोंच कोतवाली के कैथी के पास का मामला।

मुजफ्फरनगर– युवक का AK-47 राइफल के साथ फोटो वायरल, AK-47 के साथ फेसबुक पर पोस्ट की फोटो, सरकारी असलहे के साथ फोटो हुई वायरल, मंसूरपुर थाने के पुरबालियान गांव का मामला।

कानपुर में युवक की पिटाई का मामला, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, 2 दिन पहले दबंगों ने पीटा था, हैलट में इलाज के दौरान मौत, नवाबगंज के ख्योरा में युवक की हत्या।

हाथरस– लापता किशोरी का खेत में पड़ा मिला शव, हत्या कर खेत में फेंका किशोरी का शव, पुलिस मौके पर जांच में जुटी, हाथरस जंक्शन के दरियापुर गांव का मामला।

बुलंदशहर– नाबालिग किशोर ने मासूम से किया रेप, पीड़ित परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार, डिबाई कोतवाली इलाके का मामला।

Related posts

सूबे में ग्रामीण पर्यटन को बढ़ाना हमारी पहली प्राथमिकता है: सतपाल महाराज

piyush shukla

 योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव,परिवार का भी होंगा टेस्ट 

Rani Naqvi

11 फरवरी को बीजेपी की सरकार बनती है तो वह एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग: प्रवेश वर्मा

Rani Naqvi