भाजपा आज जारी करेगी दूसरे चरण के प्रत्याशियों की लिस्ट, 19 अप्रैल को है चुनाव

लखनऊ : भाजपा आज स्‍थापना दिवस मना रही है। प्रदेश भर में कार्यक्रम हो रहे हैं। राजधानी लखनऊ में भी कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ समेत प्रदेश भर के दिग्‍गज शामिल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्‍टृीय अ‍ध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्‍ली से डिजिटल माध्‍यम से संबोधन दिया है।

पीएम और राष्‍टृीय अध्‍यक्ष के संबोधन के बाद यूपी के प्रदेश अ‍ध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्‍व में प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकासशील विजन को सीएम योगी अपने नेतृत्‍व में लगातार अग्रसारित है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार की सभी योजनाओं को अंतिम पायदान पर खडे व्‍यक्ति को भी योजना को लाभ देना है।

उन्‍होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता लोगों को घर घर जाकर योजनाओं का लाभ बताएं। साथ ही अगर किसी प्रकार की कोई समस्‍या आती है तो उसका निराकरण भी कराएं। उन्‍होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने विकास के नाम पर सिर्फ जनता को बरगलाया है। बीजेपी की सरकार लोगों को सपनों को पूरा कर रही है। ऐसे में जरूरी है सरकार के कामकाज को जनता तक पहुंचाना ही हमारा सबसे पहला ध्‍येय होना चाहिए।

धूमधाम से मनाएंगे अंबेडकर जयंती

भाजपा अपना स्‍थापना दिवस 6 से 14 अप्रैल तक मनाएगी। साथ ही अंबेडकर जयंती भी 14 अप्रैल को ही है, ऐसे में प्रदेश भर में भाजपा बाबा साहेब को जन्‍मदिवस को धूमधाम से मनाएगी। पूरे प्रदेश भर में जगह जगह पर आयोजन किए जाएंगे।

यूपी में बिना अनुबंध नहीं रख सकेंगे किरायेदार, जानिए क्या हैं नए नियम

Previous article

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली में लगाया गया नाइट कर्फ्यू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.