November 28, 2021 7:59 am
featured क्राइम अलर्ट भारत खबर विशेष यूपी

आगरा की इस महिला ने क्यों खेत में ली समाधि, जानें पूरा मामला

agra news woman took samadhi

आगरा जिले से एक बड़ी  ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला ने दबंग माफियाओं के चलते अपने ही खेत में समाधी ली है।

इस महिला का आरोप है कि कुछ दबंग भू माफिया इसे खेत में काम नहीं करने देते हैं। महिला के मुताबिक कई बार शिकायत करने पर भी पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती जिसके बाद महिला को ये कदम उठाना पड़ा।

खिलाफ कार्रवाई न होने पर अपने खेत में समाधि ले ली है। महिला का कहना है कि जब तक भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तब तक वह न तो जल ग्रहण करेंगी और न ही अन्न। ये पूरा मामला बाह तहसील अंतर्गत थाना सिकंदरा क्षेत्र के बाईपुर गांव का है।

महिला के अनुसार  दबंग भूमाफियाओं को तहसील के लेखपाल और कानूनगो का संरक्षण मिला हुआ है। दबंग भूमाफियाओं ने सार्वजनिक भूमि खाल उतारने की भूमि पर भी कब्जा कर रखा है। लेकिन राजश्व के कर्मचारियों से मिलीभगत होने के कारण नही कोई कार्रवाई नहीं होती है।

पीड़ित महिला मरते दम तक समाधि से न निकलने की बात कह रही है। महिला का कहना है कि मेरे मरने के बाद मेरे बच्चो को भी इसी में दफना देना। दबंग भूमाफियाओं ने सरकारी चक रोड पर भी कब्जा कर रखा था। हाल ही में राजश्व की टीम ने चक रोड से अवैध कब्जा हटाया था लेकिन उन पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं की। देखना होगा कि अब प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई करता है।

Related posts

पूर्वी लद्दाख में एक बार फिर हुई भारत और चीन के बीच झड़प

Samar Khan

अक्षय कुमार की रिपोर्ट आई कोरोना निगेटिव, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दी जानकारी

pratiyush chaubey

भारत-चीन सीमा तनाव पर विदेश मंत्रियों की बैठक में हुआ समझौता

Samar Khan