September 20, 2021 4:05 am
featured यूपी

आजम खान की धमकी, राम भूमि पूजन में नहीं किया शामिल तो सरयू नदी में डूब मरेंगे..

azam 1 आजम खान की धमकी, राम भूमि पूजन में नहीं किया शामिल तो सरयू नदी में डूब मरेंगे..

भागवान राम का मंदिर और अयोध्या इस समय भूमि पूजन को लेकर सूर्खियों मे छाया हुआ है। 5 अगस्त को सदियों बाद भगवान राम के मंदिर का पूजन होकर शिलान्यास किया जाएगा। इस आयोजन में पीएम मोदी सहित सीएम योगी और कई हस्तियां शामिल होंगी। इस बीच ङगवान राम के भक्त आजम खान ने चेतावनी दी है कि, अगर उन्हें इस भूजन का हिस्सा न बनाया गया तो वो अयोध्या में बह रही सरयू नदी में प्राण त्याग देंगे।

ram mandir 1 आजम खान की धमकी, राम भूमि पूजन में नहीं किया शामिल तो सरयू नदी में डूब मरेंगे..
आजम खान ने कहा कि जिस प्रकार से 5 अगस्त को यहां पर भूमिपूजन का कार्यक्रम होने वाला है और राम मंदिर के निर्माण की विधिवत शुरुआत होगी, अगर इसमें हमको आमंत्रित नहीं किया गया तो ये राम भक्त श्रीरामचंद्र और लक्ष्मण जी की तरफ से जलसमाधि ले लेगा और अपना पूरा जीवन त्याग देगा. जीने से बेहतर है मर जाना।मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान शनिवार को अयोध्या पहुंचे और एक प्रतिज्ञा ली।

खुद को सूर्यवंशी मुसलमान बताने वाले आजम खान का कहना है कि उन्होंने भी राम मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन किया है और भगवान राम के भक्त हैं। आजम खान ने कहा कि भगवान राम को किसी धर्म या जाति में नहीं बांधा जा सकता. इसलिए वह भी राम मंदिर भूमि पूजन का साक्षी बनना चाहते हैं। आजम खान ने कहा कि वह भगवान राम को ही अपना आराध्य मानते हैं. आजम खान ने रामलला के दर्शन भी किए और राम मंदिर आंदोलन के पुरोधा रहे स्वर्गीय महंत रामचंद्र दास परमहंस की समाधि पर श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

https://www.bharatkhabar.com/in-india-in-one-day-death-rate-s-lower-than-many-countries/
आजम खान का बयान काफी सूर्खियां बटोर रहा है। अब वो अपनी इस प्रतिज्ञा पर कितने खरे उतरते हैं। ये आने वाला वक्त बताएगा। हालाकि आजम खान की चर्चा हर जगह हो रही है।

Related posts

राजा भैया के करीबी की हुई हत्या..

piyush shukla

प्रयागराज नगर निगम का बड़ा फैसला, कोरोना के चलते नहीं बढ़ेगा हाउस टैक्‍स

Shailendra Singh

हर लड़की अपने ब्वायफ्रेंड से बड़ी सफाई से बोलती है ये झूठ, आप भी जानें

rituraj