December 5, 2022 8:37 pm
featured मनोरंजन

अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के टीकाकरण फोटो को शेयर करते हुए विरोधियों पर कसा तंज

Actor anupam kher

नई दिल्ली: देश में 1 मार्च से आम जनता के लिए कोरोना टीकाकरण शुरू हो गया है। इस अभियान की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वैक्सीनेशन के साथ हुई। पीएम मोदी ने सोमवार को टीका लगवाया। पीएम के वैक्सीनेशन की फोटो पर सोशल मीडिया में मनोरंजन जगत से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अनुपम खेर ने इस तस्वीर को शेयर करके उन लोगों पर तंज कसा है, जो अब तक पीएम के वैक्सीनेशन ना करवाने पर सवाल उठा रहे थे।

 Actor anupam kher

पीएम मोदी की फोटो शेयर कर कही ये बात

अनुपम खेर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’ इस तस्वीर में विश्वास है, मुस्कुराहट है, आत्मनिर्भरता है और मेड इन इंडिया भी है। इस तस्वीर में एक तमाचा भी है। कुछ खास किस्म के लोगों के लिए है। जय हो।

जानें फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री  क्या बोले

इसके साथ ही  फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी पीएम के वैक्सीनेशन की फोटो शेयर करके लिखा- यह देखकर मेरे 95 साल के ज़िद्दी ससुर ने भी वैक्सीन लगवाने का फैसला किया है।

पीएम मोदी ने सभी को कोरोना टीका लगवाने की अपील की

बता दें कि पीएम मोदी के अकाउंट आज सुबह वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की गयी थी। पीएम ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज एम्स में लगवाई है। पीएम ने कहा कि यह तारीफ के काबिल है कि हमारे डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों ने कोविड-19 के खिलाफ पूरी दुनिया की लड़ाई को इतने कम समये में मजबूत किया है। आगे उन्होंने सभी पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करते हुए कहा कि आइए भारत को कोविड-19 मुक्त बनाने में सहयोग करें।

Related posts

कारोबारी ने परिवार समेत लगाई फांसी, वजह जानकर पुलिस के भी उड़े होश

Shailendra Singh

आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को रखना होगा अपना ध्यान, नहीं तो हो सकता है नुकसान ! 

Rahul

विन मिंत चुने गए म्यांमार के नए राष्ट्रपति, सू के हैं करीबी

lucknow bureua