featured Breaking News दुनिया देश बिज़नेस

दावोस में पीएम के भोजन का भव्य इंतजाम, 32 शेफ के साथ 1000किलो मसाले रवाना

bhojan दावोस में पीएम के भोजन का भव्य इंतजाम, 32 शेफ के साथ 1000किलो मसाले रवाना

नई दिल्ली। स्विट्जरलैंड के दावौस में वर्ल्ड इकोनामिक फोरम में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम मोदी ने वहां पर दुनिया भर के सीईओ से मुलाकात की।उनके साथ इस सम्मेलन में सबसे बड़ा प्रतिनिधिमंडल भी पहुंचा है।100 सीइओ. 6 केंद्रीय मंत्री और कुछ मुख्यमंत्री भी शामिल है।इनके खाने का भी जबरदस्त इंतजाम किया गया है।

 

bhojan दावोस में पीएम के भोजन का भव्य इंतजाम, 32 शेफ के साथ 1000किलो मसाले रवाना

इतने बड़े प्रतिनिधिमंडल के खाने की जिम्मेदारी ताज होटल ग्रुप की टीम को दी गई है। ये टीम पीएम मोदी के लिए खाना बनाएगी।इतने बड़े मंडल के लिए 32 शेफ की टीम और 1000 किलो मसाले भी दावोस ले जाए गए हैं।मेन्यू में भारतीय डिशेज रहेंगी।इसमें खासतौर शाकाहारी भारतीय डिशेज बनाई जाएंगी।

भारतीय प्रतिनिधिमंडल के लॉजिस्टिक हेड रघु देवड़ा ने कहा कि मुझ बताया गया कि पीएम मोदी को शाकाहारी भोजन पसंद हैं।हम दावोस में उन्हें घर के स्वाद की कमी महसूस नहीं होने देंगे।दावोस में भारतीय डिश बनाने में दिक्कत होती क्योंकि यहां के मसाले अलग हैं।

उन्होंने बताया कि 1000 किलो मसाले दावोस ले जाए जा रहे हैं। 32 शेफ वहां पहुंचे हैं।ये टीम इंडिया अड्डा, एपी लाउंज और इंडिया रिसेप्शन में 12 हजार लोगों को खाना खिलाएंगे।पीएम मोदी भी तीन जगहों पर खाने का स्वाद चखेंगे।

Related posts

बंगाल चुनाव 2021: बीजेपी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को टॉलीगंज से दिया टिकट

Sachin Mishra

शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में मजबूती

bharatkhabar

सीटों को लेकर सिद्धारमैया-परमेश्वर के टकराव को सुलझाने में जुटे राहुल, कर्नाटक में करेंगे तीन और दौरे

rituraj