featured देश राज्य

आंध्र प्रदेश में भीषण हादसा: चित्तूर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 की मौत, 45 घायल

Screenshot 2022 03 27 10.08.29 AM आंध्र प्रदेश में भीषण हादसा: चित्तूर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 की मौत, 45 घायल

आंध्र प्रदेश: चित्तूर जिला के बकारपेटा कनुमा में मदनपल्ले-तिरुपति राजमार्ग के पास एक निजी बस के खाई गिर गई। ये हादसा शनिवार रात करीब 11.30 बजे हुआ। इस भीषण हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 45 घायल हो गए।

ये भी पढ़ें :-

27 मार्च 2022 का राशिफल: रविवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज का राशिफल

घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाकरपेट मंदिर शहर तिरुपति से केवल 25 किलोमीटर दूर स्थित है। जानकारी के अनुसार बस में सवार लोग सगाई समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

वहीं, पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लगभग 63 यात्रियों को ले जा रही बस तेज गति के कारण पलट गई। घटना में एक बच्चे और एक महिला समेत आठ की मौत हो गई। बचाव दल ने मौके से छह शव बरामद किए। नरवरिपल्ली प्राईमरी हेल्थ सेंटर (पीएचसी) में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान
मलीशेट्टी वेंगप्पा (60), मलीशेट्टी मुरली (45), कंथम्मा (40), मलीशेट्टी गणेश (40), जे.यशस्विनी (8) और ड्राइवर-क्लीनर नबी रसूल के रूप में हुई है। डॉक्टरों ने कहा कि घायलों में कई की हालत गंभीर है।

Related posts

ओमपुरी के निधन पर सदमे में बॉलीवुड…देखिए किसने क्या कहा?

shipra saxena

चीन में हैनटवायरस से मनुष्य की मौत, आपको वायरस के बारे में जानने की जरूरत, और यह कैसे फैलता है

US Bureau

26/11 हमले की जांच में भारत का सहयोग करे पाक: अमेरिका

bharatkhabar