featured देश राज्य

आंध्र प्रदेश में भीषण हादसा: चित्तूर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 की मौत, 45 घायल

Screenshot 2022 03 27 10.08.29 AM आंध्र प्रदेश में भीषण हादसा: चित्तूर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 की मौत, 45 घायल

आंध्र प्रदेश: चित्तूर जिला के बकारपेटा कनुमा में मदनपल्ले-तिरुपति राजमार्ग के पास एक निजी बस के खाई गिर गई। ये हादसा शनिवार रात करीब 11.30 बजे हुआ। इस भीषण हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 45 घायल हो गए।

ये भी पढ़ें :-

27 मार्च 2022 का राशिफल: रविवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज का राशिफल

घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाकरपेट मंदिर शहर तिरुपति से केवल 25 किलोमीटर दूर स्थित है। जानकारी के अनुसार बस में सवार लोग सगाई समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

वहीं, पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लगभग 63 यात्रियों को ले जा रही बस तेज गति के कारण पलट गई। घटना में एक बच्चे और एक महिला समेत आठ की मौत हो गई। बचाव दल ने मौके से छह शव बरामद किए। नरवरिपल्ली प्राईमरी हेल्थ सेंटर (पीएचसी) में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान
मलीशेट्टी वेंगप्पा (60), मलीशेट्टी मुरली (45), कंथम्मा (40), मलीशेट्टी गणेश (40), जे.यशस्विनी (8) और ड्राइवर-क्लीनर नबी रसूल के रूप में हुई है। डॉक्टरों ने कहा कि घायलों में कई की हालत गंभीर है।

Related posts

इमरान सरकार पर मंडराया खतरा, मरयम नवाज़ शरीफ ने ‘नो कांफिडेंस मोशन’ लाने का किया ऐलान

Aman Sharma

वाड्रा का रसूख देख कर दी गई कॉलोनी बनाने की इजाजत

Srishti vishwakarma

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में कार से मिले 4 करोड़ रुपये पुराने नोट

bharatkhabar