featured यूपी

कलेक्‍शन एजेंट से लूट करने वाला शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार  

कलेक्‍शन एजेंट से लूट करने वाला शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार  

गोरखपुर: जिले की रामगढ़ताल थाना क्षेत्र की पुलिस टीम ने शनिवार को बड़ी कामयाबी हासिल की। आज सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, थाना रामगढ़ ताल क्षेत्र के अंतर्गत चंपा देवी पार्क के पास आज सुबह पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक शातिर अपराधी सिकंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बीते 16 अगस्‍त को रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र में एक कलेक्‍शन एजेंट से लूट की थी।

आरोपी सिकंदर ने एजेंट की आंख में मिर्ची डालकर उससे लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस तभी से उसकी तलाश में थी और आज उसे मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन, तमंचा व लूट का 1.5 लाख बरामद किया गया है।

सम्‍मानित की जाएगी पुलिस टीम

मुठभेड़ में घायल आरोपी सिकंदर को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। हालांकि, इसका एक साथी विजय मौके से भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। वहीं, पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुट गई। साथ ही एसएसपी गोरखपुर की ओर से घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 11000 रुपये का पुरस्कार देकर सम्‍मानित किए जाने का ऐलान किया गया है।

 

कलेक्‍शन एजेंट से लूट करने वाला शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार  

Related posts

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि, इस खबर में जानिए अटल जी के लाजवाब किस्से

Rahul

पूर्वांचल में बाढ़ से सैकड़ों गांव प्रभावित, हजारों लोग बेघर

bharatkhabar

समीक्षा बैठक में निर्णय, बिना मास्क वालों पर 1000 रुपये का चालान

Aditya Mishra