featured यूपी

प्रयागराज में अपराधी बेखौफ, सब्‍जी विक्रेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या   

प्रयागराज में अपराधी बेखौफ, सब्‍जी विक्रेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या   

प्रयागराज: संगम नगरी में अपराधियों के अंदर से जैसे पुलिस का खौफ खत्‍म हो चुका है। एक तरफ प्रयागराज प्रशासन अपराधियों पर लगातार अंकुश लगाने के लिए मुहिम चला रही है तो वहीं, अपराधी भी धड़ल्ले से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इससे साफ जाहिर है कि अपराधियों के अंदर से पुलिस का खौफ निकल चुका है।

ताजा मामला जिले के फाफामऊ शांतिपुरम में देखने को मिला। यहां शनिवार सुबह कुछ बदमाशों ने खुलेआम एक सब्जी विक्रेता की गोली मार कर हत्या दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार के साथ स्‍कूटी से जा रहा था मृतक विजय  

फाफामऊ के काशीराम कॉलोनी में रहने वाले 40 वर्षीय विजय कुमार कनौजिया पुत्र शिवनाथ कनौजिया सब्जी बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे।  आज सुबह करीब नौ बजे वह किसी काम से अपने बेटे और पत्नी के साथ स्कूटी से तेलियरगंज जा रहे थे। विजय जैसे ही कॉलोनी के गेट के पास पहुंचे सामने से बैग लेकर आ रहे एक युवक ने हथियार निकालकर उनके माथे पर गोली मार दी। इससे विजय अपने बीवी बच्चों के साथ जमीन पर गिर पड़े।

वहीं, आसपास के लोगों के पहुंचने से पहले अपराधी घटना को अंजाम देकर वहां से रफू चक्कर हो चुके थे। फिलहाल, पुलिस हत्या के पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस पूछताछ के दौरान मृतक के बेटे ने अपने साले और साढ़ू पर हत्या कराने की आशंका जताई है।

Related posts

हरदोईः 6 दिनों से हो रही बारिश के चलते थाने बने तालाब, फरियादी दरबदर

mahesh yadav

उत्तराखंड: शीतकाल के लिए भगवान केदारनाथ मंदिर के कपाट हुए बंद

Rahul

श्रीलंका: लिट्टे को लेकर दिए विवादित बयान के बाद पूर्व मंत्री विजयकला महेश्वरन गिरफ्तार

rituraj