featured यूपी

कलेक्‍शन एजेंट से लूट करने वाला शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार  

कलेक्‍शन एजेंट से लूट करने वाला शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार  

गोरखपुर: जिले की रामगढ़ताल थाना क्षेत्र की पुलिस टीम ने शनिवार को बड़ी कामयाबी हासिल की। आज सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, थाना रामगढ़ ताल क्षेत्र के अंतर्गत चंपा देवी पार्क के पास आज सुबह पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक शातिर अपराधी सिकंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बीते 16 अगस्‍त को रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र में एक कलेक्‍शन एजेंट से लूट की थी।

आरोपी सिकंदर ने एजेंट की आंख में मिर्ची डालकर उससे लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस तभी से उसकी तलाश में थी और आज उसे मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन, तमंचा व लूट का 1.5 लाख बरामद किया गया है।

सम्‍मानित की जाएगी पुलिस टीम

मुठभेड़ में घायल आरोपी सिकंदर को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। हालांकि, इसका एक साथी विजय मौके से भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। वहीं, पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुट गई। साथ ही एसएसपी गोरखपुर की ओर से घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 11000 रुपये का पुरस्कार देकर सम्‍मानित किए जाने का ऐलान किया गया है।

 

कलेक्‍शन एजेंट से लूट करने वाला शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार  

Related posts

नोट बदलने के चक्कर में पड़ा दिल का दौरा, हुई मौके पर मौत

piyush shukla

पाकिस्तान के कारण भारत ने नहीं भेजी अफगानिस्तान में सेना: मैटिस

Breaking News

सोमवार के राशि के अनुसार करें भगवान शंकर की पूजा तो पूर्ण होगी मनोकामनाएं

piyush shukla