featured यूपी

प्रयागराज में अपराधी बेखौफ, सब्‍जी विक्रेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या   

प्रयागराज में अपराधी बेखौफ, सब्‍जी विक्रेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या   

प्रयागराज: संगम नगरी में अपराधियों के अंदर से जैसे पुलिस का खौफ खत्‍म हो चुका है। एक तरफ प्रयागराज प्रशासन अपराधियों पर लगातार अंकुश लगाने के लिए मुहिम चला रही है तो वहीं, अपराधी भी धड़ल्ले से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इससे साफ जाहिर है कि अपराधियों के अंदर से पुलिस का खौफ निकल चुका है।

ताजा मामला जिले के फाफामऊ शांतिपुरम में देखने को मिला। यहां शनिवार सुबह कुछ बदमाशों ने खुलेआम एक सब्जी विक्रेता की गोली मार कर हत्या दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार के साथ स्‍कूटी से जा रहा था मृतक विजय  

फाफामऊ के काशीराम कॉलोनी में रहने वाले 40 वर्षीय विजय कुमार कनौजिया पुत्र शिवनाथ कनौजिया सब्जी बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे।  आज सुबह करीब नौ बजे वह किसी काम से अपने बेटे और पत्नी के साथ स्कूटी से तेलियरगंज जा रहे थे। विजय जैसे ही कॉलोनी के गेट के पास पहुंचे सामने से बैग लेकर आ रहे एक युवक ने हथियार निकालकर उनके माथे पर गोली मार दी। इससे विजय अपने बीवी बच्चों के साथ जमीन पर गिर पड़े।

वहीं, आसपास के लोगों के पहुंचने से पहले अपराधी घटना को अंजाम देकर वहां से रफू चक्कर हो चुके थे। फिलहाल, पुलिस हत्या के पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस पूछताछ के दौरान मृतक के बेटे ने अपने साले और साढ़ू पर हत्या कराने की आशंका जताई है।

Related posts

कोरोना काल में जिनके सेवा भाव की स्वयं पीएम मोदी ने की थी तारीफ, उनकी भाभी को ही नहीं मिला बेड, मौत

Aditya Mishra

गुपकार घोषणा पर केंद्र सरकार की चोट

Mamta Gautam

हार्दिक पटेल ने लिया कांग्रेस के खिलाफ कड़ा रूख, समर्थन के लिए रखी ये शर्त

Rani Naqvi