featured यूपी

कोरोना काल में जिनके सेवा भाव की स्वयं पीएम मोदी ने की थी तारीफ, उनकी भाभी को ही नहीं मिला बेड, मौत

हाजी अनवर को नहीं मिला बेड

वाराणसी: वाराणसी में भाजपा काशी क्षेत्र के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष हाजी अनवर अहमद अंसारी का सोशल मीडिया पर एक बयान और वीडियो वायरल हो रहा है। इसके जरिए हाजी अनवर अहमद अंसारी आरोप लगाया है कि उनकी भाभी को रोना संक्रमित थी और अदर एक बेड न मिल पाने के कारण उनकी मौत हो गई।

कोरोना वारियर के रूप में प्रसिद्ध हैं अंसारी 

आज इसको रोना काल में हाजी अहमद अंसारी की पहचान भले ही इस वीडियो बयान के जरिए हो रही हो लेकिन बीते साल को रोना काल में हाजी अहमद अंसारी को वाराणसी समेत पूरा देश उस वक्त कोरोनावरियर्स के रूप में जाने लगा था। जब खुद वाराणसी के सांसद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जुलाई 2020 उनके द्वारा सामाजिक दायित्व निभाने पर न केवल उनकी तारीफ की थी।

मास्क और ग्लब्स बांटने पर हुई थी प्रशंसा 

यहीं नहीं उनको उस वक्त खाने के पैकेट ग्लब्स और मास्क बांटने के लिए न केवल उनकी तारीफ की बल्कि दूसरों को भी ऐसे कामों के लिए प्रेरित किया लेकिन इस बार हाजी अनवर अलग बात को लेकर चर्चा में आए हैं।

जिस हाजी अनवर ने दूसरों को कोरोना काल में राहत पहुंचाई उसी हाजी अनवर आज महज अपनी भाभी को एक बेड नहीं दिला सके जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई हाजी अनवर ने अपने एक वीडियो संदेश में कहां है की और थे जिसको लेकर पीएम मोदी ने उनकी पत्र के माध्यम से धन्यवाद कहा था।

सीएम से लेकर डीएम तक किया फोन 

17 4 2021 को मेरी भाभी का कोरोना की वजह से इंतकाल हो गया काफी मैंने प्रयास किया कि मेरी भाभी को एक बेड मिल जाए इसके लिए मैंने यहां के डीएम को फोन किया सीएम को फोन किया और पार्टी के उच्च अधिकारियों को भी इस मामले से अवगत कराया लेकिन एक बेड हमको नहीं मिल सका जिसकी वजह से 17 अप्रैल को मेरी भाभी का इंतकाल हो गया।

मेरा ये हाल तो आम आदमी का क्या हाल होगा 

उन्होंने कहा कि बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि जो हम जैसे पदाधिकारियों का यह हाल है तो आम आदमी का क्या होगा इलाज के बगैर मौत हो रही है मैं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और सुबह के मुखिया आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी से दरख्वास्त करता हूं कि प्रदेश में ध्यान दें कि किसी की ऑक्सीजन की कमी से बेड की कमी से मौत ना हो।

यह  कोरोना काल ऐसा आया है कि किसी का भी ऐसा हाल ना मेरी भाभी तो वापस नहीं आ सकती लेकिन किसी और के साथ ऐसा ना हो किसी और परिवार के साथ ऐसा ना हो इसकी मैं हाथ जोड़कर विनती करता हूं मेरी किसी से नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि वो सिर्फ ये बताना चाहते हैं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी भी परिवार के साथ ना हो।

Related posts

अल्मोड़ा: अंतर राज्य बस अड्डा क्या धामी सरकार में होगा पूरा? कांग्रेस ने की थी शुरुआत

Neetu Rajbhar

जालौन में मोदी ने किया दावा, प्रदेश में भाजपा बनाएगी सरकार

kumari ashu

ताजमहल को लेकर भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कह दी इतनी बड़ी बात

Shailendra Singh