Breaking News यूपी

Meerut: आखिर क्यों जिम संचालक और महेंद्र सिंह धोनी को भेजा गया नोटिस

Meerut: आखिर क्यों जिम संचालक और महेंद्र सिंह धोनी को भेजा गया नोटिस

मेरठ: कोरोना का असर आम लोगों पर सबसे ज्यादा हुआ है, इस दौरान काम काज ठप हो जाने से आर्थिक स्थिति भी प्रभावित हो गई थी। मेरठ में ऐसा ही एक मामला सामने आया, जहां एक व्यक्ति ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को नोटिस भेज दिया।

दरअसल पूरा मामला एक जिम से जुड़ा हुआ है, धोनी इसके प्रमोटर हैं। मेरठ के रहने वाले एक व्यक्ति ने Sport FIT Gym के संचालक और प्रमोटर दोनों के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है। वादी का कहना है कि उन्होंने 2000 रुपये अदा करके जिम में जाना शुरु किया। प्रवेश के दौरान यह आश्वासन जिम के द्वारा दिया गया था कि अगर कोरोना का प्रभावी होता है और जिम कुछ दिन के लिए बंद हो जाता है, तो ऐसी स्थिति में उनके पैसे बाद में किसी तरीके से समायोजित कर लिए जाएंगे।

बाद में जब वैसी स्थिति आई तो जिम की तरफ से ऐसा करने से मना कर दिया गया। इसी मामले में स्थिति बिगड़ने लगी। वादी के अनुसार कई बार कहने के बाद भी पैसे नहीं वापिस किए गए। फिर उस व्यक्ति ने कानूनी रास्ता अपनाते हुए, नोटिस भेज दिया। इस नोटिस में जिम संचालक देवेश कामरा और इसके प्रमोटर रहे महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल है। नोटिस के बाद मामला चर्चा में आ गया। हालांकि अभी दूसरी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Related posts

उत्तराखंड सरकार का बेटियों को तोहफा, अब महिलाओं के आत्मनिर्भर बनने की खुलेगी राह

Hemant Jaiman

चुनाव से पहले एमपी बीजेपी में बड़ा बदलाव, राकेश सिंह होंगे नए अध्यक्ष

lucknow bureua

पोंगल के अवसर पर तमिलनाडु पहुंचेंगे राहुल गांधी, जल्लीकट्टू कार्यक्रम में करेंगे शिरक्त

Aman Sharma